Hindi

नही बंद होगा दर्शकों का पसंदीदा शो इश्कबाज़ फैंस के लिए आई खुशखबरी

स्टार प्लस क पॉपुलर शो इश्कबाज़ लगातार युवाओं को पसंद आ रहा है शिवाय और अनिका की रोमांटिक कैमेस्ट्री घर-घर में अच्छी खासी पसंद की जा रही है यही वजह है कि ये शो काफी लंबे समय से टीआरपी रेटिंग्स में अपनी जगह बनाए हुए है।

सुरभि चंदना शो में अनिका का किरदार निभा रही हैं वहीं नकुल मेहता शिवाय सिंह ओबेराय के रोल में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि अनिका और शिवाय का ये शो बहुत जल्द बंद होने वाला है ऐसी खबरें पिछले कुछ समय से लगातार सामने आ रहीं थीं जिसे सुनकर इश्कबाज़ के फैंस काफी दुखी हो गए थे लेकिन हालही में शो की निर्माता गुल खान नें एक एंटरटेमेंट न्यूज़ वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया ऐसी कोई बात नही ये शो बंद नही होगा।

हालही में शो के लीड एक्टर नकुल मेहता नें शो की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था जो देखते ही देखते फैंस के बीच तेजी से वायरल हो गया आपको बता दें की  काफी सारे हाइ वोल्टेज ड्रामे के बाद एक बार फिर से शिवाय और अनिका की रोमांटिक नोक झोक देखने को मिलने वाली है।

नकुल द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में अनिका और शिवाय एक दूसरे की आँखों में खोए हुए हैं। शिवाय और अनिका के बीच एक बेहद ही प्यारी हॉट एंड रोमांटिक कैमेसट्री दिखाई दे रही है

Related Articles

Back to top button