Hindi

नही रहे क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के निर्देशक तलत जानी

स्टार प्लस के सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी के निर्देशक तलत जानी नें अपने टीवी सफर के दौरान एक से बढ़कर एक कई टीवी शोज़ का निर्देशन किया। बीते 6 अक्टूबर को बाथरूम में पैर फिसल जाने के कारण उनके कमर की हड्डी में काफी गंभीर चोटें आईं, जिसके चलते उन्हें फौरन वसई के Iasis अस्पताल में भर्ती कराया गया । डॉक्टरों नें तलत की हालत नाज़ुक बताई। तलत नें हालही में अस्पताल में ही अपनी अंतिम सांसे लीं।

तलत की मौत की खबर पता चलते ही सबसे पहले, बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर नें सोशल साइट ट्वीटर पर ट्वीट कर शोक ज़ाहिर किया।

इन टीवी शोज़ का निर्देशन कर चुके हैं तलत

तलत छोटे पर्दे के सबसे सीनियर और जाने माने निर्देशक रहे। उन्होनें तुझ संग प्रीत लगाई सजना, हिना,ख्वाइश, सन्नाटा जैसे कई पॉपुलर शोज़ का निर्देशन किया।

जीना सिर्फ मेरे लिए  फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं तलत

आपमें से बहुत कम लोग ये बात जानते होंगे की, तलत साल 2002 में आई तुषार कपूर और करीना कपूर की फिल्म “जीना सिर्फ मेरे लिए” का डॉयरेक्शन भी कर चुके हैं।

मुंबई के माहिम में कल किया जाएगा तलत का अंतिम संस्कार

तलत का अंतिम संस्कार कल यानी 11 अक्टूबर को मुंबई के माहिम में किया जाएगा।

तुषार कपूर , कुणाल वर्मा जैसे सितारों नें ट्वीट कर जताया अपना दुख

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर नें तलत जानी की आत्मा को श्रद्धांजली देते हुए अपने  ट्वीट में लिखा की वो अचानक से तलत की मौत की खबर से हैरान हैं। तलत एक ऐसे निर्देशक थे जिन्होनें, ना केवल तुषार की फिल्म का बल्की उनके पिता जिंतेंद्र की फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके थे।

तलत के निधन पर दुख जाहिर करते हुए टीवी एक्टर तलत जानी नें ट्वीट किया की, तलत नें उनके पहले धारावाहिक तुझ संग प्रीत लगाई सजना के निर्देशक रहे। कुणाल नें तलत से बहुत कुछ सीखा उनके आखिरी वक्त में कुणाल उनसें नही मिल सके, इस बात का अफसोस उन्हें हमेशा रहेगा।

 

 

Related Articles

Back to top button