Hindi

नशे की हालत में संजय दत्त की लाल आंखे देख सहम गईं थीं श्रीदेवी आज भी अपनी गलती पर शर्मिंदा हैं संजय

बॉलीवुड खलनायक संजय दत्त और रूप की रानी श्रीदेवी की जोड़ी को आपने साल 1993 में आई फिल्म ‘गुमराह’में देखा  होगा । पर्दे पर दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया, लेकिन क्या आप जानते हैं की 34 साल पहले कुछ ऐसा हुआ था, जिसके बाद श्रीदेवी ने कसम खाई की वो फिर कभी  संजय दत्त के साथ किसी फिल्‍म में काम नही करेंगी । संजय दत्त नें 34 साल पहले एक ऐसी गलती जिसने उन्हें रील में ही नही बलकी रियल लाइफ में भी श्रीदेवी की नज़रों में उन्हें हमेशा के लिए खलनायक बना दिया।

फिल्म गुमराह में श्रीदेवी और संजय दत्त की ऑनस्क्रीन रोमांस और कैमेस्ट्री को देखकर आपको अंदाज़ा भी नही होगा की इस फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान श्रीदेवी नें संजय दत्त से सिर्फ कैमरे के सामने बात की शूटिंग के अलावा सेट पर भी श्रीदेवी नें संजय दत्त से कोई बात नही की ।

दरअसल श्रीदेवी 90 के दशक में भी बॉलीवुड की सबसे टॉप एक्ट्रेस थीं और हर कोई उनके साथ फिल्मों में काम करने के सपने देखता था बॉलीवुड खलनायक संजय दत्त भी श्रीदेवी के फैंस की लिस्ट में शुमार माने जाते थे और उनसे मिलने और बात करने के लिए मौके का इंतजार करते थे एक बार एक दिन अचानक से संजय दत्त को मालूम पड़ा की उनके आस पास ही श्रीदेवी की फिल्म की शूटिंग चल रही है बस फिर क्या था संजय श्रीदेवी से मिलने पहुंच गए ।

खबरों की मानें तो बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त उस दौरान ड्रग्स भी लेते थे संजय ड्रग्स और शराब के नशे में धुत्त श्रीदेवी के शूटिंग के सेट पर पहुंच गए लेकिन इतफाक से सेट पर श्रीदेवी मौजूद नही थीं लिहाजा नशे में चूर संजय दत्त सीधा उस कमरे में चले गए जहां श्रीदेवी आराम कर रहीं थीं संजय दत्त को अचानक से देख श्रीदेवी बुरी तरह से डर गईं उन्होनें संजय दत्त को अपने करीब आने से रोकने की कोशिश की लेकिन संजय दत्त की लाल आंखों को देख श्रीदेवी इतनी बुरी तरह से डर गईं की कमरे से बाहर निकल कर भागते हुए उनसे दूर चलीं गईं ।

इस घटना के बाद से श्रीदेवी नें कसम खाई की वो कभी संजय दत्त के साथ किसी भी फिल्म में काम नही करेंगी । हालाकिं एक दौर ऐसा भी आया जब श्रीदेवी को मजबूरी में संजय दत्त के साथ एक फिल्म साइन करनी पड़ीं लेकिन उन्होनें पहले ही फिल्मेकर्स के सामने ये शर्त रखी थीं की उनके साथ संजय दत्त का कोई भी सीन नही फिल्माया जाएगा फिल्मेकर्स नें श्रीदेवी की इस शर्त को मान लिया और इसके बाद ही श्रीदेवी संजय दत्त के साथ फिल्म में काम करने को तैयार हुईं हालही में संजय दत्त नें एक इंटरव्यू के दौरान ये बात कही की उन्हें अपनी गलती पर आज भी पचतावा है और लेकिन बहुद कोशिशों के बाद आज भी उन्हें ये याद नही आता की उन्होनें श्रीदेवी से नशे में ऐसा क्या कहा था।

Related Articles

Back to top button