Hindi

नवाजुद्दीन की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, रोमांस औऱ एक्शन से भरपूर है फिल्म

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी की मच अवेटेड फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ इससे पहले आपने कभी नही देखा होगा नवाज़ का ये किरदार पूरी फिल्म में एक्शन और रोमांटिक सीन करते दिखाई देंगे नवाज़ ट्रेलर रिलीज़ के कुछ ही समय के भीतर सोशल साइट पर छाया नवाज़ की फिल्म का जादू ।

अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर नवाज़ काफी लंबे समय से मीडिया की सुर्खियों में रहे हैं और आखिरकार फिल्म का ट्रेलर खास और अलग अंदाज़ में रिलीज़ किया गया । ट्रेलर में कई बोल्ड और सेक्सी सीन भी दिखाई दे रहे हैं इसी के साथ ही फिल्म  रोमांस और एक्शन से भरपूर है । ट्रेलर में देख आपको पता चल ही गया होगा की फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाबूमोशाय के किरदार में दिख रहे हैं। बाबू मोशाय  शराब , और वैश्यालयों जैसे बुरी आदतों के गिरफ्त में फंसे दिखाई रहे हैं। ट्रेलर देख कर आप उम्मीद कर सकते हैं की  इस फिल्म के साथ नवाजुद्दीन अपनी दमदार एक्टिंग, रोमांस और एक्शन और एक नए किरदार के साथ दर्शकों के सामने आने वाले हैं। ट्रेलर देखकर आप  फिल्म की कहानी का अंदाज़ा लगा सकते हैं। बाबूमोशाय हमेशा से ही कुछ अलग और  हटके करना चाहते हैं और इसी  चक्कर में वो महज़ अंडरगार्मेंट्स में खुलेआम सड़क किनारे भागते दिखाई देते हैं।

नवाज़ अपनी हर फिल्म में ही कुछ अलग और नया करते हैं फिर भले ही फिल्म में उनका रोल कितना भी छोटा या बड़ा हो हालही में नवाज़ श्रीदेवी की फिल्म मॉम में एक जासूस के रोल में दिखाई दिए फिल्म में नवाज़ का रोल बेहद छोटा था लेकिन इसके बाद भी दर्शकों के दिल में नवाज़ अपनी गहरी छाप छोड़ने में कामयाब रहे । मांझी द माउंटेनमैन फिल्म में जितन राम माझी के किरदार में नवाज़ की एक्टिंग और उनके किरदार को बखूबी पसंद किया गया जिसके बाद अब बाबूमोशाय बंदूक बाज के किरदार में नवाज़ एक बार फिर दर्शकों को रोमांचित करने में कोई कसर नही छोड़ेंगे जी हां फिल्म का ट्रेलर देखकर यह कहने में जरा भी हिचकिचाहट नही हो रही है।

फिल्म में विदिता बैग और दिव्या दत्ता के किरदार भी कुछ कम हैरान कर देने वाले नही हैं आपको बता दें की नवाज़ ,विदिता,जतिन गोस्वामी और श्रद्धा दास स्टारर ये फिल्म अगले महीने 25 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

Related Articles

Back to top button