Tellywood

नये साल पर काम्या नें लिखा प्रत्यूषा के लिए ये मैसेज़

साल 2016 कई टीवी स्टार्स के लिए बेहद लकी साबित हुआ तो वहीं कुछ ऐसे भी चहेते सितारे रहे जिन्होनें साल बीते साल दुनिया को अलविदा कह दिया । ऐसी ही एक टीवी एक्ट्रेस थीं प्रत्यूषा बनर्जी । नये साल पर प्रत्यूषा की बेस्ट फ्रेंड काम्या नें उन्हें याद करते हुए सोशल साइट पर प्रत्यूषा के लिए एक इमोशनल मैसेज़ लिखा ।

प्रत्यूषा
प्रत्यूषा

बालिका वधु में आनंदी के किरदार से लोगों के दिलों में बस चुकीं प्रत्यूषा बनर्जी आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं । लेकिन उनके चाहने वालों की कमी आज भी नही है । नये साल के जश्न के दौरान प्रत्यूषा की करीबी दोस्त काम्या नें अपनी दोस्त को याद करते हुए प्रत्यूषा की एक तस्वीर सोशल साइट पर शेयर की साथ ही एक मैसेज भी लिखा ।

https://www.instagram.com/p/BOtZLHVjQKR/?taken-by=panjabikamya&hl=en

प्रत्यूषा के साथ वाली पिक्चर शेयर करते हुए काम्या नें कैप्शन में लिखा है । बस याद साथ है बीते साल जो तुझे ले गया उस साल 2016 को अलविदा ।

प्रत्यूषा और काम्या दोनों बिग बॉस के सीज़न 7 का हिस्सा रह चुकी हैं । इसी शो के दौरान दोनों की दोस्ती हुई थी । प्रत्यूषा छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय एकट्रेसेस में से एक थीं । गौर तलब है की प्रत्यूषा का शव मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित उनके घर पर पंखे से लटकता पाया गया था । इस एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई ।

गौरतलब है की प्रत्यूषा की मौत का आरोप उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर लगा है ।

राहुल पर प्रत्यूषा को खुदकुशी के लिए उकसाने का इल्जाम है ।

जिसके लिए पुलिस नें राहुल को गिरफ्तार भी किया था हालाकिं राहुल को बाद में राहुल को जमानत दे दी गई ।

प्रत्यूषा की दोस्त काम्या नें उस दौरान जब राहुल को इस हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराया था तो राहुल नें बदले में काम्या पर मानहानि का मुकदमा दायर कराया था ।

याद हो की प्रत्यूषा की मौत पर काम्या नें प्रेस कॉन्फ्रेंस ऑर्गनाइज की थी । जिसमे अदा खान, शशांक व्यास समेत टीवी के कई सितारों नें प्रत्यूषा की मौत पर कई सवाल उठाए थे ।

इस दौरान काम्या नें मीडिया के सामने राहुल को प्रत्यूषा की मौत की वज़ह बताया था ।

Related Articles

Back to top button