Hindi

नच बलिए 8 में ठुमके लगाएंगे गीता – हरभजन

स्टार प्लस का सीज़न -8 शुरूआत से ही लगातार मीडिया की सुर्खियां बटोरता आ रहा है एक  से बढ़कर एक टीवी सितारे इस डांस रियलिटी शो में अपने बलिए के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं इसी कड़ी में जल्द ही भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह भी अपनी लविंग वाइफ गीता बसरा के साथ फिल्मी गानों की धुन पर थिकरते दिखाई देगें ।

हालही में हरभजन और गीता नच बलिए के सेट पर पहुंचे इस दौरान दोनों नें बॉलीवुड रोमांटिक सांग पर एक बेहद ही प्यारी सी डांस परफार्मेंस दीं नीले रंग की गाउन में गीता बेहद प्यारी दिखीं वहीं ।

हरभजन और गीता के साथ नच बलिए के सेट पर उनकी लिटिल प्रिंसेस  हिनाया भी पहुंची हिनाया नें सेट पर नच बलिए की जज़ सोनाक्षी सिन्हा के साथ जमकर मस्ती की ।

हिनाया को देख डांस गुरू टेरेंस भी खुदको रोक नही पाए और उन्होनें भी नन्हीं हिनाया के साथ खूब धमाल मचाया ।

इतना ही नही हरभजन नें सोनीक्षी सिन्हा के साथ भी साड़ी के फॉल सा जैसे गाने पर डांस किया जिसे देख हरभजन की एक्ट्रेस वाइफ नें भी काफी एन्जॉय किया ।

शो के कुछ एपिसोड पहले ही शो की एक मजबूत जोड़ी दिव्यांका और विवेक कुछ समय के लिए शो से दूर हो गई है दरअसल दिव्यांका की कमर की चोट की वजह से डॉक्टर नें उन्हें एक हफ्ते बेड रेस्ट की सलाह दी है जिसके चलते दिव्यांका एक हफ्ते के शो में नज़र नही आएंगी

माना जा रहा है की दिव्यांका और विवेक की गैर मौजूदगी में हरभजन और गीता शो के खास मेहमान बने हैं ।

नच बलिए सीज़न-8 की शुरूआत से ही इस बात की खबरें आ रही थीं की क्रिकेटर युवराज सिंह अपनी बलिए हेज़ल किच के साथ नच बलिए का हिस्सा बनेंगे लेकिन कुछ खास कारणों की वजह से युवी और हेज़ल नच बलिए का हिस्सा नही बन पाए और उनकी जगह पर हरभजन अपनी बलिए के साथ पहुंचे ।

नच बलिए सीज़न-8 का विनर कौन होगा फिलहाल ये कह पाना काफी काफी मुश्किल लग रहा है क्योंकि नच बलिए -8 में दीपिका कक्कर शोएब इब्राहिम, दिव्यांका त्रिपाठी विवेक दहिया, सनाया इरानी मोहित सेहगल जैसे दर्शकों के चहेते सितारे मौजूद हैं ।

Related Articles

Back to top button