Hindi

नच बलिए 8 का ऑफर मिलने से दुखी हुईं ये एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे  काफी टाइम से छोटे पर्दे से दूर रहने के बाद जल्द ही स्टार प्लस के शो कोई लौट के आया है में दिखाई देंगी । अपने इस थ्रिलर शो को लेकर श्रीजिता  डे बेहद खुश हैं लेकिन वहीं इस एक्ट्रेस को जब नच बलिए सीज़न 8 के ऑफर के लिए एप्रोच किया गया तो श्रीजिता बेहद दुखी हो गईं ।

श्रीजिता टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं कसौटी जिंदगी की,करम अपना-अपना, उतरन, रंगरेज़ जैसे कई टीवी शोज़ कर चुकीं श्रीजिता को जब नच बलिए 8 का ऑफर मिला तो वो बेहद उदास इस लिए हो गईं क्योंकि इस डांस रियलिटी शो में पार्टीसिपेट करने के लिए पार्टनर की जरूरत होती है लेकिन श्रीजिता चाह कर भी इस शो में हिस्सा इस लिए नही ले सकतीं क्योंकि उनके पास कोई डांस पार्टनर ही नही है ।

एक न्यूज़ पेपर की रिपोर्ट की मानें तो श्रीजिता को कोई पार्टनर नही मिला जिसकी वजह से वो शो का ऑफर मिलने के बाद भी शो का हिस्सा नही बन पाईं श्रीजिता इस लिए भी दुखी हैं क्योंकि वो बहुत अच्छी क्लासिकल डांसर हैं और उन्हें डांस का बेहद शौक है श्रीजिता हमेशा से ही किसी पॉपुलर डांस रियालिटी शो का हिस्सा बनना चाहती थीं लेकिन जब उन्हें इसका मौका मिला तो उनके पास कोई डांस पार्टनर नही है ।

श्रीजिता नें एक जाने माने अखबार को दिए गए इंटरव्यू में अपना ये दर्द बयां करते हुए बताया की उन्हें इस बात का दुख है की जिस मौके का उन्हें हमेशा से इंतज़ार था वो मौका आखिरकार उन्हें मिलने के बाद भी वो अपनी इस ख्वाइश को पूरा नही कर सकतीं ।

श्रीजिता नें इस दौरान इस बात ज़िक्र भी किया की ऐसा नही है की उनकी जिंदगी में कभी कोई नही था श्रीजिता नें बताया की उन्होनें भी किसी को डेट किया और वो भी किसी के साथ रिलेशनशिप में रही हैं लेकिन फिलहाल वो सिंगल हैं और इसी वजह से वो नच बलिए का हिस्सा चाह कर भी नही बन सकतीं । आपको बता दें की 27 साल की श्रीजिता नें अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी के साथ की थी ।

Related Articles

Back to top button