Hindi

नच बलिए से बाहर हुई सिमर प्रेम की जोड़ी टॉप 3 में इन जोड़ियो के बीच होगा महा मुकाबला

स्टार प्लस के रियलिटी शो नच बलिए का सीज़न 8 जल्द ही खत्म होने वाला है इस सीज़न की सबसे खास बात ये है की इसमें दर्शकों की सबसे पसंदीदा जोड़ियों नें अपने- अपने बलिये के साथ हिस्सा लिया और डांस का धमाकेदार तड़का भी लगाया इन्हीं जोड़ियों में शुमार सिमर प्रेम की जोड़ी भी शामिल रही लेकिन इस हफ्ते ससुराल सिमर की जोड़ी दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम इस हफ्ते कम वोट मिलने की वजह से शो से बाहर हो गए हैं ।

शोएब काफी पहले ही कलर्स के शो ससुराल सिमर को अलविदा कह चुके थे वहीं शोएब के बाद हालही में कुछ समय पहले ही दीपिका नें भी 7 साल बाद इस शो को अलविदा कह दिया । दीपिका और शोएब की मुलाकात इस शो के दौरान ही शुरू हुई । काफी समय से इन दोनों सितारों के शादी की खबरें भी मीडिया की सुर्खियां बटोर रही थीं ।

नच बलिए के सीज़न 8 में शोएब और दीपिका नें जजेस के साथ -साथ दर्शकों से भी काफी सुर्खियां बटोरी दोनों की शानदार केमेस्ट्री  के साथ-साथ हालही में इस डांस रियलिटी शो के मंच पर एक नया ट्वीस्ट उस वक्त देखने को मिला जब शोएब नें डांस के दौरान ही दीपिका को शादी के लिए प्रपोज़ किया ।

दीपिका नें भी फौरन ही शोएब को शादी के लिए हां कर दी लेकिन इसी के साथ ही इस रोमांटिक कपल को शो से बाहर का राश्ता भी देखना पड़ा दीपिका शोएब के बाहर जाने के बाद शो में अब दिव्यांका त्रिपाठी- विवेक दहिया, सनाया इरानी मोहित सेहगल,सनम -अबिगेल ही रह गए हैं और अब शो के अगले एपिसोड में इन तीनों जोड़ियों के बीच महामुकाबला शुरू होगा ।

 

दिव्यांका त्रिपाठी- विवेक दहिया, सनाया ईरानी- मोहित सेहगल टीवी के इन दोनों ही जोड़ियों की फैन फोलोविंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है ऐसे में इन जोड़ियों जीत का दावेदार कौन होगा ये कह पाना काफी मुश्किल होगा ।

Related Articles

Back to top button