Hindi

नच बलिए से बाहर आने के बाद एक दूसरे से अलग हुए टीवी के ये 5 जोड़े

छोटे पर्दे के स्टार्स के प्यार अफेयर के चर्चे आए दिन मीडिया के गलियारों में चलते ही रहते हैं कई सीरियल्स के दौरान कलाकारों के दिल जुड़ जाते हैं तो वहीं कई ऐसे टीवी कलाकार भी हैं जिनके रिश्ते टीवी शो खत्म होने के साथ ही खत्म हो गए आइए जानते हैं छोटे पर्दे के ऐसे 5 टीवी एक्टर्स के बारे में जो नच बलिए जैसे डांस रियलिटी शो में प्यार और रोमांस से भरपूर डांस परफॉर्मेंस देने के बाद एक दूसरे से अलग हो गए ।

1- अमित साध – नीरू बाजवा

छोटे पर्दे से बॉलीवुड में एक बेहतरीन अभिनेता का खिताब हासिल करने वाले अमित साध और टीवी सीरियल से पंजाबी फिल्मों की हिरोईन बनीं नीरू बाजवा कभी छोटे पर्दे के सबसे प्यारे लव बर्ड्स में से एक माने जाते थे दोनों एक साथ कुछ टीवी सीरियल्स में भी दिखाई दिए नच बलिए सीज़न वन में आखिरी बार इस कपल को एक साथ रोमांस करते देखा गया नच बलिए का पहला सीज़न खत्म होने के साथ ही इस कपल के बीच रिश्ता भी हमेशा के लिए खत्म हो गया हालाकि खबरों की मानें  तो इसकी एक वजह नीरू का साज़िद खान के साथ अफेयर भी बताया गया ।

2 –  श्वेता तिवारी – राजा चौधरी

कसौटी जिंदगी की में प्रेरणां के किरदार से घर-घर में लोगों की चहेती बनीं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति राजा चौधरी की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक थी श्वेता और राजा को एक साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए  के सीज़न 2 में डांस का जबरदश्त तड़का लगाते देखा गया । दोनों की एक प्यारी सी बेटी पलक है । इस कपल की केमेस्ट्री को हर कोई पसंद करता था लेकिन ये डांस रियलिटी शो इस कपल का आखिरी पड़ाव साबित हुआ और इस शो में हिस्सा लेने के कुछ समय बाद ही श्वेता और राजा का तलाक हो गया दोनों औपचारिक तौर पर साल 2012 में एक दूसरे से हमेशा के लिए दूर हो गए।

3 – रश्मि देसाई – नंदीश संधू

कलर्स के पॉपुलर शो उतरन में तपस्या और वीर के किरदार से रश्मि और नंदीश नें दर्शकों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ी  इस टीवी शो के बाद रश्मि और नंदीश दोनों एक साथ स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो नच बलिए के सीज़न 7 में पार्टीसिपेट करते दिखे दोनों नें उतरन खत्म होने के कुछ समय बाद ही शादी कर ली थी  लेकिन नच बलिए डांस रियलिटी शो इस प्रेमी जोड़े के लिए अनलकी साबित हुआ नच बलिए का ये सीज़न खत्म होने के कुछ समय बाद ही रश्मि और नंदीश का तलाक हो गया ।

4- करण पटेल – अमिता चंदेकर

करण पटेल और अमिता चंदेकर कभी छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर स्टार्स की लिस्ट में शामिल माने जाते थे करण और अमिता दोनों नें ही एकता कपूर के कई टीवी शोज़ में पार्टीसिपेट किया दोनों के बीच प्यार का सिलसिला भी शुरू हुआ जो कुछ सालों तक अच्छे से चला दोनों अपने समय के पॉपुलर डांस रियलिटी शो नच बलिए सीज़न 3 में एक साथ पहली बार बतौर कपल नजर आए लेकिन स्टार प्लस का ये शो इन कपल्स के लिए भी अनलकी साबित हुआ ।

5- करण सिंह ग्रोवर – श्रद्धा निगम

करण सिंह ग्रोवर और  उनकी पहली पत्नी श्रद्धा निगम के प्यार के चर्चे कभी टीवी के गलियारों में सुर्खियां बटोरते थे श्रद्धा निगम को स्टार प्लस के सीरियल कृष्णां अर्जुन में कृष्णां के किरदार से पॉपुलेरिटी मिली थी वहीं करण सिंह ग्रोवर फिल्मों से पहले टीवी के गलियारे में अपनी पहचान बना रहे थे दोनों नच बलिए सीज़न 3 के सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक रहे लेकिन करण और श्रद्धा की शादी ज्यादा समय तक नही चल सकी और दोनों नें तलाक लेना ही बेहतर समझा

 

Related Articles

Back to top button