Hindi

धड़क में ली़ड एक्टर जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर को लिए जानें पर करण जौहर नें दिया बयान

 बॉलीवुड में एक और स्टार किड का जोड़ा जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने जा रहा है जी हां हम बात कर रहे हैं श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर की फिल्मी दुनिया के ये दोनों स्टार किड फिल्मेकर करण जौहर की फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में बतौर लीड स्टार एंट्री करने जा रहे हैं हालही में करण जौहर नें फिल्म के तीन पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए हैं जिनमें ईशान और जाहन्वी के बीच रोमांटिक कैमेस्ट्री दिखाई दे रही है हालही में फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर करण जौहर नें एक बड़ा बयान दिया।

फिल्म की कास्टिंग पर करण जौहर नें कहा हम हमेशा से कोशिश करते रहे हैं कि हम समय-समय पर बॉलीवुड में नए टैलंट को प्रमोट करते रहें। हमारी इन्ही कोशिशों का नतीज़ा है तक बॉलीवुड में कई फिल्ममेकर्स, और ऐक्टर्स ने अपने अभिनय का सफर शुरू किया। मुझे बेहद खुशी और गर्व हो रहा है ये बताते हुए की मैं  दो नए यंग एक्टर्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को आपके सामने लाने जा रहा हूं, ये दोनों ही सितारे अपना फिल्मी सफर हमारे साथ आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं।

करण नें इसी के साथ ही ये भी कहा कि भले ही इस फिल्म को मराठी फिल्म सेराट का हिंदी रीमेक कहा जा रहा है लेकिन इस फिल्म में काफी कुछ नया पन और एक अलग कहानी देखने को मिलेगी फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो रही है फिल्म की अधिकांश शूटिंग राजस्थान में की जाएगी। बहरहाल एक तरफ जहां शाहिद कपूर के भाई ईशान बतौर मेल लीड के साथ इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एक लंबी छलांग लगाने की तैयारी है। ईशान को आप कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में देख चुके हैं वहीं जाह्नवी पहली बार एक्टिंग की दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। बहरहाल ये देखना काफी दिलचस्प होगा की जाहन्वी को फैंस उनकी मां श्रीदेवी की तरह ही पसंद कर पाते हैं या नही।

 

Related Articles

Back to top button