Hindi

देसी गर्ल प्रिंयका नें स्टारडम पर कंगना को दिया मुह तोड़ जवाब जानें

बॉलावुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को आपने बेहद कम या कुछ खास गिने चुने मामले मे ही अपनी राय देते या कुछ कहते देखा होगा लेकिन हालही में प्रियंका नें बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को स्टारडम के नाम पर मुह तोड़ और करारा जवाब दिया है। दरअसल पिछले काफी लंबे समय से कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री और यहां के सितारों के कई विवादों में घिरी हुई हैं बॉलीवुड में नेपोटिज़म से लेकर ऋतिक से अफेयर तक कंगना एक के बाद एक कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनी हुई हैं. जिसे लेकर बॉलीवुड में कई कलाकारों नें कंगना की बातों पर अपनी नाराज़गी जाहिर की है लेकिन अब इस मैदान में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी कूद पड़ी हैं।

प्रियंका हालही में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट से कुछ वक्त निकालकर भारत में अपने प्रोडक्शन हाउस के काम के सिलसिले में पहुंची प्रियंका से जब कंगना रनौत के बारे में सवाल किया गया तो पीसी नें कहा एक फिल्म पूरी टीम से बनती हैं और इसे बनाने में पूरी टीम की मेहनत होती है मै इस बात पर यकीन नही करती की हर जगह पर मै मै और बस मै ही रहूं हर जगह पर मुझे क्रेडिट चाहिए हर कहीं मेरा नाम होना चाहिए आपको बता दें की कंगना रनौत और फिल्म लेखक अपूर्व इसरानी के बीच क्रेडिट को लेकर विवाद हो चुका है ।

बहरहाल प्रियंका नें भले ही अपने बयान में कहीं कंगना का नाम नही लिया हो लेकिन उनकी बातों का इशारा कंगना की तरफ ही था इस बात से तो हर कोई वाकिफ है ।

आपको बतां दें की बॉलीवुड की देसी गर्ल पीसी और बॉलीवुड क्वीन कंगना दोनों कभी अच्छी दोस्त रह चुकी हैं और एक साथ दोनों साल 2008 में आई फिल्म फैशन में नज़र आईं थीं। कंगना की फिल्म सिमरन जहां कल 15 सितंबर को रिलीज़ हो रही है वहीं प्रियंका भी जल्द अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।

 

Related Articles

Back to top button