Hindi

महादेव उर्फ मोहित का नया लुक आया सामने सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

लाइफ ओेेके के शो देवों के देव महादेव का दूसरा सीज़न शुरू होने की खबर कुछ समय पहले ही आई थी  खबरों की मानें तो दर्शकों की पसंद और शो की पॉपुलेरिटी को देखते हुए, शो मेकर्स नें इस शो के दूसरे सीज़न को शुरू करने की तैयारी की है  हालही में  देवों के देव महादेव में महादेव का किरदार निभा चुके मोहित रैना नें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

इस तस्वीर को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि महादेव के पहले सीज़न में आपने जहां महादेव का किरदार निभाने वाले मोहित को बिना दाढ़ी मूछ के देखा वहीं मोहित के इस लुक को देखकर समझ सकते हैं की शो के दूसरे सीज़न में महादेव शायद  दाढ़ी मूछ वाले अवतार में दिखाई देंगे।

महादेव के दूसरे सीज़न के बारे में जब मीडिया नें मोहित से बात की तो उन्होनें कहा ये बस अफवाह है इसमें कोई सच्चाई नही है।

हालही में मोहित और उनकी गर्लफ्रेंड मौनी को लेकर मीडिया में खबरें आईं थीं की दोनों का ब्रेकअप हो गया है मोहित और मौनी दोनों नें अपने राश्ते अलग कर लिए ये खबरें उस वक्त आनी शुरू हुईं जब मोहित और मौनी दोनों नें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक दूसरे के साथ सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं थीं यहां तक  दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दूसरे की कोई भी तस्वीर नही थी। इस बारे में जब मोहित से मीडिया नें बात करने की कोशिश की तो मोहित नें अपनी प्राइवेसी की बात कहते हुए बताया कि उन्होनें कभी भी मीडिया के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई बात नही की है। और उनके और मौनी के बारे में भी वो मीडिया के साथ ब्रेक अप होने या ना होने को लेकर कोई बात नही कहना चाहते। वहीं इस बारे में जब मौनी से पूछा गया तो उन्होनें भी इस बारे में बात ना करते हुए कहा कि वो बस इस वक्त अपना पूरा ध्यान अपनी फिल्म पर देना चाहती हैं।

Related Articles

Back to top button