Hindi

देवसेना उर्फ अनुष्का शेट्टी के इस हॉट अंदाज़ के आगे फीकी पड़ीं बॉलीवुड की हसीनाएं

बाहुबली में राजकुमारी देव सेना के किरदार से  लोग अनुष्का शेट्टी की खूबसूरती के कायल हो गए 35 साल की अनुष्का शेट्टी के आगे आज भी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं पर भारी पड़ती हैं जी हां सिर्फ दक्षिण सिनेमा में ही नही बलकी बॉलीवुड में भी अनुष्का की अच्छी खासी फैन फोलोविंग है।

अनुष्का को रानी देवसेना के अंदाज में तो आपने देखा होगा साउथ फिल्मों में अनुष्का एक चुलबुली  गर्ल के रूप में अक्सर दर्शकों का दिल चुरा लेती है ं।

अनुष्का हमेशा ही अपने खूबसूरती को मेंटेंन रखने के सवाल पर कहती हैं की वो बाहरी नही भीतरी खूबसूरती पर ध्यान देती हैं और इसका सबसे अासान तरीका है खूब सारा पानी पीना अनुष्का ब्यूटी टिप्स के सवाल पर हर किसी को यही बताती हैं ।

अनुष्का कहती हैं की बॉडी को हाइड्रेट रखना सबसे ज्यादा जरूरी है और खूब सारा पानी पीने से ना सिर्फ बॉडी हाइड्रेड होती है बलकी आपकी स्कीन ग्लो भी करती है।

मैंगलोर में जन्मीं अनुष्का साउथ की सबसे मंहगी हिरोइन हैं और एक फिल्म के लिए तकरीबन 3 से 5 करोड़ रूपए फीस लेती हैं ।

अनुष्का नें अपनी ज्यादातर फिल्में प्रभास के साथ ही कीं हैं टॉलीवुड में अनुष्का और प्रभास की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

अटकलें लगाई जा रही थीं की अनुष्का टॉलीवुड में मिली अपार सफलता के बाद तमन्ना भाटिया की तरह बॉलीवुड में भी एंट्री कर सकती हैं

इतना ही नही अनुष्का को बॉलीवुड से काफी अच्छे ऑफर भी मिले लेकिन अनुष्का नें उन्हें करने से साफ इंकार कर दिया अनुष्का का कहना है की वो तमिल , तेलुगू और टॉलीवुड में खुश हैं और फिलहाल उनका बॉलीवुड में काम करने का कोई इरादा नही है ।

कई सारी फिल्मों में भले ही आपने अनुष्का को हॉट एंड ग्लैमरस अवतार में देखा होगा लेकिन रियल लाइफ में अनुष्का काफी ट्रेडीशनल हैं और अक्सर ही किसी भी सामाजिक समारोह या फिल्मी इवेंट में साड़ी या सलवार शूट जैसे ट्रेडिशनल कपड़ों में ही जाना पसंद करती हैं ।

अनुष्का और प्रभास को टॉलीवुड का सबसे प्यारा आन स्क्रीन कपल माना जाता है । दोनों के बीच की कैमेस्ट्री को देखकर अनुष्का और प्रभास कबसे इस रील लाइफ कपल के रियल लाइफ कपल बनने का इंतजार कर रहे थे लेकिन हमेशा ही अपने अफेयर की खबरों पर अनुष्का और प्रभास यही कहते आए हैं की दोनों के बीच ऐसा कुछ नही है दोनों एक दूसरे के महज़ अच्छे दोस्त हैं ।

 

Related Articles

Back to top button