Hindi

देखें सालों बाद कितने बदल गए सोनपरी के एक्टर्स

स्टार प्लस का शो सोनपरी आज भी दर्शकों के जहन में है कभी इस शो को देखने के लिए बच्चे ही नही बड़े भी अपना सारा काम छोड़कर बैठ जाया करते थे 30 मिनट का ये शो काफी लंबे समय तक चला और बच्चों के इस टीवी शो को लोगों का ढेर सारा प्यार मिला। लेकिन क्या आपको ये जानने की इच्छा नही है की आपके पसंदीदा शो के चहीते सितारे सालों बाद अब क्या कर रहे हैं और कैसे दिखाई देने लगे हैं तो आइए जानते हैं सोनपरी के इन सितारों के बारे में।

सोनपरी की फ्रूटी (तन्वी हेगड़े)

सोनपरी में फ्रूटी का किरदार निभाने वाली तन्वी हेगड़े उस वक्त महज़ तीन साल की थीं जब सोनपरी शुरू हुआ था। तन्वी अब 25 साल की हो चुकी हैं इन्हें गौर से देखेंगें तो आप शायद पहचान भी नही पाएंगे तन्वी पहले से काफी खूबसूरत हो गई हैं।

सोना आंटी उर्फ मृणाल कुलकर्णीं

सोनपरी में फ्रूटी की हर मुश्किल को दूर करने वाली सोन परी या सोना आंटी को तो आप जानते ही होंगें सोनपरी उर्फ मृणाल कुलकर्णी कई टीवी शोज़ और फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। मृणाल काफी लंबे समय से टीवी स्क्रीन से दूर हैं 49 साल की मृणाल 17 साल पहले जितनी ही खूबसूरत और स्मार्ट हैं।

सोनपरी के अल्टू उर्फ अशोक लोखंडे

सोनपरी में सोनपरी का साथी अल्टू का फनी किरदार आज भी हर किसी को याद है। खासकर अल्टू अंकल का फेमल डॉयलॉग इट्टू बिटटू झूम पतूता को सुनते ही हर किसी को हंसी आ जाती थी अब 17 साल बाद अशोक लोखंडे कुछ ऐसे दिखाई देने लगे हैं।

सोनपरी के रोहित उर्फ विवेक मुशरान

साल 1999 में आई फिल्म सौदागर में विवेक मुस्रान की एक्टिंग को लाखों लोगों नें पसंद किया था सोनपरी में विवेक रोहित के किरदार में नज़र आए थे विवेक सोनपरी में रोहित के किरदार में पहले काफी स्मार्ट लगा करते थे लेकिन अब वो कुछ इस तरह से दिखाई दे रहे हैं।

काली परी (उपासना सिंह)

उपासना सिंह कई फिल्मों और टीवी शोज़ में नज़र आ चुकी हैं उपासना सोनपरी में काली परी विलेन के किरदार में नज़र आईं थीं।

85 साल की शशिकला पहले थीं काफी खूबसूरत

शशिकला अपने दौर की खूबसूरत अभिनेत्री भी रह चुकी हैं। शशिकला 85 साल की उम्र में भी काफी खूबसूरत लगती हैं।

फ्रूटी के अप्पी भइया ( आदित्य सूरते)

फ्रूटी के अप्पी भइया भी काफी स्मार्ट दिखाई देते हैं हालाकि अब आदित्य ज्यादा कहीं दिखाई नही देते।

Related Articles

Back to top button