Hindi

देखें बॉलीवुड स्टार्स के पहले ऑडिशन का विडियो, कैसे की इन सितारों नें फिल्मों में एंट्री

बॉलीवुड में आम तौर पर लोगों को लगता है की बड़े-बड़े सितारों का सेलेक्शन या चुनाव बड़ी आसानी से हो जाता है उन्हें आम लोगों की तरह कोई ऑडिशन नही देना पड़ता लेकिन अगर आप ये सोचते हैं तो हम आपको बता दें की ऐसा बिलकुल भी नही है शाहरूख से लेकर सलमान, अनुष्का से लेकर आलिया भट्ट इन सभी बड़े और मशहूर सितारों नें भी एक्टिंग लाइन में आने और अपनी पहली फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था।

सलमान खान

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान नें बतौर लीड एक्टर अपनी पहली फिल्म मैने प्यार किया में  प्रेम के रोल के लिए बाकायदा ऑडिशन दिया था देखें वीडियो-

सलमान खान की बतौर लीड एक्टर ये पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आज बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सितारों में से एक हैं रणवीर सिंह का अलग अंदाज़ और एक्टिंग तो आपने बहुत देखी है लेकिन क्या आप ये जानते हैं की रणवीर सिंह नें भी अपनी पहली फिल्म के लिए किस तरह से ऑडिशन दिया था आइए देखते हैं रणवीर सिंह के ऑडिशन की एक झलक

रणवीर सिंह के इस अंदाज़ को देख आप भी बिना मुस्कुराए रह नही पाएंगे। हालाकि ये वीडियो रणवीर के ऑडिशन का नही बलकी उनकी एक्टिंग क्लास का है वीडियो उस दौरान का है जब रणवीर एक्टिंग सीख रहे थे।

अनुष्का शर्मा नें दिया था 3 इडियट्स के लिए ऑडिशन

आपमे से बहुत कम लोग हैं जो ये बात जानते हैं की अनुष्का शर्मा नें आमिर खान की फिल्म 3 इडियट के लिए ऑडिशन दिया था जिसका वीडियो उन्होंने आमिर खान और राजू हिरानी के साथ शेयर किया। आमिर खान ,अनुष्का शर्मा और राजू हिरानी तीनों एक साथ वीडियो देख हंसते हुए नज़र आ रहे हैं।

 आलिया भट्ट

आलिया भट्ट आज बॉलीवुड की सबसे ज्यादा सक्सेसफुल हिरोइनों मे से एक हैं लेकिन क्या आप ये जानते हैं की आलिया नें अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए भी ऑडिशन दिया था उस दौरान आलिया थोड़ी सी मोटी थीं फिल्म में परफेक्ट और स्लिम दिखने के लिए आलिया नें काफी मेहनत की।

 

Related Articles

Back to top button