Hindi

दुल्हन बनी बिग बॉस फेम सपना चौधरी वीडियो हो रहा वायरल देखें

बिग बॉस फेम सपना चौधरी जब से बिग बॉस के घर से बाहर आईं हैं तभी से सपना चौधरी की जिंदगी बिलकुल बदल गई है। सपना को कई टीवी शोज़ में आइटम सांग के ऑफर तो आ ही रहे हैं साथ ही बिग बॉस 11 के घर से बाहर आते ही हरियाणवीं सिंगर और डांसर सपना चौधरी के लिए बॉलीवुड के दरवाज़े भी खुल गए हैं। कुछ समय पहले ही सपना चौधरी अपने नए मेकओवर की वजह से मीडिया में सुर्खियां बटोर रहीं थीं।

सपना चौधरी नें हालही में सोशल मीडिया स्टार प्रिया प्रकाश की तारीफ करते दिखाई दी थीं सपना नें प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन की तुलना बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ की थी। बहरहाल सपना चौधरी का एक वीडियो हालही में सामने आया है जिसमें सपना चौधरी दुल्हन के गेटअप में दिखाई दे रहीं हैं।

इतना ही नहीं वो वीडियो में बाकायदा गृह प्रवेश करती दिखाई दे रही हैं। दुल्हन के लाल जोड़े में सपना को देखकर अापको लग रहा होगा की क्या वाकय में सपना नें शादी कर ली है वो भी चोरी चोरी चुपके -चुपके तो हम आपको बता दें की फिलहाल ऐसा कुछ भी नही है। दरअसल सपना का ये वीडियो रियल लाइफ नही बलकी रील लाइफ वीडियो है।

सपना का ये नया म्यूज़िक वीडियो सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है की हरियाणवीं सिंगर और डांसर सपना चौधरी नें अपने परिवार की आर्थिक स्थिति को संभालने के लिए अौर अपने परिवार का खर्च उठाने के लिए केवल 18 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था। अगर आप काफी लंबे समय से सपना चौधरी का धमाकेदार डांस देखने का इंतज़ार कर रहे थे तो सपना के इस नए म्यूज़िक वीडियो में अापको उनका धमाकेदार डांस भरपूर देेखने को मिलेगा इसी के साथ ही आपको बता दें की सपना जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।

देखें वीडियो –

 

 

Related Articles

Back to top button