Hindi

दीप‍िका पादुकोण की इस तस्वीर देखकर रोमांट‍िक हुए रणवीर सिंह, बोले- ऐसे न मुझे तुम देखो…

दीप‍िका पादुकोण-रणवीर स‍िंह की रोमांट‍िक ट्यून‍िंग फिल्मों के साथ र‍ियल लाइफ में भी देखने को मिलती है. दोनों की शादी साल 2018 की सबसे ज्यादा चर्चा में रही. शादी के बाद दोनों स्टार्स की रोमांट‍िक केमिस्ट्री सोशल मीड‍िया पर भी नजर आती है. रणवीर कई बार दीप‍िका की तस्वीरों पर इंस्टाग्राम में खास कमेंट करते हैं. लेकिन दीपिका की लेटेस्ट तस्वीर देखकर रणवीर सिंह ह‍िंदी फिल्म का रोमांट‍िक गाना गाते नजर आए.

https://www.instagram.com/p/BtygfkigBij/?utm_source=ig_embed

 

दरअसल, मंगलवार रात दीप‍िका पादुकोण एक अवॉर्ड शो में नजर आईं. इस अवॉर्ड शो के लिए दीप‍िका ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई थी. इस खास ड्रेसअप के फोटोशूट की कई तस्वीरें दीप‍िका ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, ज‍िन्हें देखकर रणवीर स‍िंह ने रोमांट‍िक अंदाज में कमेंट किया.

https://www.instagram.com/p/Bty0-VegZyz/

 

रणवीर ने दीप‍िका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए ल‍िखा, ऐसे न मुझे तुम देखो… बता दें रणवीर स‍िंह इन द‍िनों फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में ब‍िजी हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान रणवीर अपनी पत्नी एक्ट्रेस दीपिका के बारे में बात करना नहीं भूलते.

https://www.instagram.com/p/BtygcHRAPwy/

 

 

बीते द‍िनों रणवीर ने कहा था,दीप‍िका मेरी लाइफ की सबसे अमेज‍िंग पर्सन में से एक है. रणवीर ने यह भी माना कि दीप‍िका देश के सबसे उम्दा कलाकारों में से एक है. रणवीर स‍िंह की तरह ही दीप‍िका भी अपने हैंडसम हंक पत‍ि रणवीर की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में गली बॉय के प्रमोशन के दौरान रणवीर के अतरंगे फैंशन सेंस की दीप‍िका ने सोशल मीड‍िया पर जमकर तारीफ की थी.

Related Articles

Back to top button