Hindi

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत की टिकट की कीमत जानकर छूट जाएंगे पसीने जानिए कीमत

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत को लेकर विवाद अब भी थमने का नाम नही ले रहा फिल्मेकर संजय लीला भंसाली पहले ही इस पूरे मामले में अपनी सफाई दे चुके हैं कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच किसी तरह का कोई सीन नही है ना ही रानी पदमावती के किरदार के साथ किसी तरह की कोई छेड़छाड़ की गई है लेकिन इसके बाद भी देश भर में करणी सेना  लगातार इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रही है।

आपको बता दें की दीपिका, रणवीर और शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्म इसी महीने की 25 तारीख को रिलीज़ होनी है। पद्मावत के साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी रिलीज़ होनी थी लेकिन अक्षय कुमार नें पद्मावद के साथ पैडमैन के होने वाले बॉक्स ऑफिस क्लैस को रोक लिया।

हालही में अक्षय कुमार नें एक प्रेस कांन्फ्रेंस ऑर्गनाइज़ की जिसमें अक्षय के साथ हा संजय लीला भंसाली भी नज़र आए अक्षय नें कहा वो पद्मावत के साथ पैडमैन को रिलीज़ नही करेंगें संजय लीला भंसाली नें इस बात के लिए अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा भी किया।

काफी सारे विवादों के बाद भी पद्मावत टीम पूरी कोशिश कर रही है फिल्म को देश भर में रिलीज़ करने की ज्ञात हो की 25 को फिल्म रिलीज़ हो रही है और अगले दिन भी गणतंत्र दिवस की छुट्टि है। ऐसे में फिल्म के पास अच्छी कमाई करने का पूरा मौका है लेकिन सिनेमाघरों को लगातार फिल्म ना लगाने की धमकी भी मिल रही है इन सबके बीच दर्शकों की सबसे बड़ी जिज्ञासा फिल्म के टिकट की कीमत जानने की है। फिल्म के टिकट की कीमत जानकर आपको भी होगी हैरानी फिल्म के एक टिकट की कीमत 2500 रूपए है।

पद्मावत से पहले टाइगर ज़िंदा है और बाहुबली 2 के लिए फैंस की ऐसी दिवानगी दिखी थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button