Hindi

दीपिका शोएब को लगी मेंहदी, दीपिका के हांथ में अपना नाम ढूंढते दिखे शोएब देखें वीडियो

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस सिमर अका दीपिका कक्कर को अपने प्रेम उर्फ शोएब इब्राहिम के नाम की मेंहदी लग चुकी है आम तौर पर आपने देखा होगा की दुल्हन के हांथ में दूल्हे के नाम की मेंहदी लगती है लेकिन भोपाल में हो रही दीपिका और शोएब के शादी की बात आम जोड़ों से बिलकुल अलग है। दीपिका के हांथों में तो शोएब के नाम की मेंहदी लगी ही लेकिन साथ ही शोएब के हांथों में भी दीपिका का नाम लिखा दिखाई दिया।

https://www.instagram.com/p/BfdXZojBupb/?hl=en&tagged=dipikakakar

हालही में शोएब और दीपिका के हल्दी के रस्मों की तस्वीरें वायरल हुई थीं और अब दीपिका और शोएब की मेंहदी का वीडियो सामने आया है जिसमें शोएब अपनी होने वाली दुल्हनिया दीपिका के हांथों में अपना नाम ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BfdYlrGH7Pa/?hl=en&tagged=dipikakakar

गौरतलब है की शोएब भोपाल के रहने वाले हैं वहीं दीपिका भी अपने परिवार के साथ भोपाल पहुंची हैं दीपिका और शोएब की शादी में शामिल होने टीवी और ससुराल सिमर के कई कलाकार भोपाल पहुंच चुके हैं। दीपिका और शोएब की मेंहदी की रश्मों का वीडियो भी हालही में दीपिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है जिसमें दीपिका और शोएब दोनों अपने परिवार और दोस्तों के साथ ढोल नगाड़ों की धुन पर नाचते दिखाई दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BfdWvm1hSzc/?hl=en&tagged=dipikakakar

जरा इस वीडियो को तो देखिए शोएब नें दीपिका के हांथों में अपना नाम ढूंढने की लाख कोशिशें कीं लेकिन फिर भी नही ढूंढ पाए दीपिका भी खुशी से फूली नहीं समा रहीं और शोएब को छेड़ती हुई नज़र आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BfdXfsIByxI/?hl=en&tagged=dipikakakar

आखिरकार दीपिका के हांथों में अपना नाम नही ढूंढ पाने के बाद शोएब जब थक गए तो अपनी मां और दोस्तों के साथ डांस करने लगे।

https://www.instagram.com/p/BfdM0HqnxOq/?hl=en&tagged=dipikakakar

अपनी को स्टार और दोस्त की शादी में ससुराल सिमर की एक्ट्रेसेस नें भी जी भर कर डांस किया और ठुमके भी लगाए तो आप भी हमारे साथ शामिल हो जाइए दीपिका और शोएब की शादी की बाकी रस्मों में हमारे साथ।

Related Articles

Back to top button