HindiTelevision

दिव्या अग्रवाल से ब्रेकअप के बाद इस पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस के साथ स्विट्ज़रलैंड की वादियों में रोमांस करते दिखे प्रियांक शर्मा

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस के सीज़न 11 में युवाओं के चहीते प्रियांक शर्मा शो की कंटेस्टेंट बनेफ्शा सुनावाला के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी लंबे समय तक मीडिया की सुर्खियां बटोर चुके हैं गौरतलब है की बेनफ्शा और प्रियांक के बीच बीढ़ती नजदीकियों से नाराज़ प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल नें शो में जाकर सबके सामने प्रियांक शर्मा से ब्रेकअप किया था दिव्या और प्रियांक के ब्रेकअप के बाद खबरें आईं थीं दोनों नें सिर्फ बिग बॉस के घर में दर्शकों को दिखाने के लिए ब्रेकअप किया था हकीकत में उनका कोई ब्रेकअप नही हुआ था लेकिन हालही में प्रियांक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस के साथ  स्विट्ज़रलैंड में जिस तरह से छुट्टियां बिताते दिखाई दे रहे हैं उसके बाद हर किसी की जु़बान पर बस प्रियांक और उनकी इस नई गर्लफ्रेंड का नाम है।

https://www.instagram.com/p/BeyB3QznRPE/?hl=en&taken-by=priyanksharmaaa

जी हां प्रियांक शर्मा की इस नई गर्लफ्रेंड का नाम जानकर आपको भी थोड़ी हैरानी होगी क्योंकि ये कोई और नही टीवी की चहेती एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश हैं।

https://www.instagram.com/p/Besuv2wglDJ/?utm_source=ig_embed

 

तेजस्वी और प्रियांक स्विट्ज़रलैंड की हसीन वादियों में एक दूसरे के साथ जिस तरह से रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं उसे देखने के बाद तो मीडिया के गलियारों में ऐसी बाते सामने आना आम बात है।

तेजस्वी और प्रियांक की जोड़ी सोशल मीडिया काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं और दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल भी रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Bezb6inDRwk/?taken-by=priyank.forever

वैसे इस मामले में प्रियांक और तेजस्वी नें अब तक कोई बात नही की है।

https://www.instagram.com/p/Beux-jEguiO/?taken-at=214463550

आपको बता दें की प्रियांक शर्मा और तेजस्वी प्रकाश अपने अकपमिंग शो की शूटिंग के लिए पूरी टीम के साथ स्विट्ज़लैंड पहुंचे जहां दोनों नें शूटिंग से कुछ वक्त नकालकर ढेर सारी मस्ती भी की।

https://www.instagram.com/p/Bex9skNDoa3/?taken-by=priyank.forever

प्रियांक और तेजस्वी के इस नए शो की कुछ तस्वीरें भी हालही में सामने आई हैं जिनके साथ ही हैक्टिक शेड्यूल के बीच दोनों नें फुर्सत के कुछ पल साथ में बिताए आप भी देखें तस्वीरें

Related Articles

Back to top button