Hindi

दिव्यांका विवेक बनें नच बलिए सीज़न-8 के विनर दिव्यांका नें शेयर किया विदाई का वीडियो देखें

खत्म हुआ चार महीनों का इंतज़ार नच बलिए सीज़न-8 के विनर बने दिव्यांका -विवेक सोशल मीडिया पर दिवेक के फैंस नें दीं जीत की शुभकामनाएं ।

अपनी इसी मां को  जीत की बधाई देनें उनके ऑन स्क्रीन बेटे आदी और बेटी रूही भी पहुंची नच बलिए के सेट पर इसी के साथ ही दिव्यांका नें अपनी जीत की खुशी कुछ अलग अंदाज़ में जाहिर करते हुए अपने इनस्टाग्राम अकाउंट पर  शादी के बाद विदाई वाला  वीडियो पोस्ट किया है

रविवार शाम नच बलिए सीज़न 8 के तीनों फाइनलिस्ट के बीच कांटे की टक्कर हुई और आखिरकार दिव्यांका और विवेक नें सनम अविगेल, मोहित सनाया को पीछे छोड़ते हुए इस सीज़न का खिताब अपने नाम कर लिया और इसी के साथ ये जोड़ी बन गई नंबर वन आपको बता दें की ये हैं मोहब्बतें की डॉक्टर इशिता अका दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे की सबसे अधिक लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं जिनकी फैन फोलोविंग सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा है और इस डांस रियलिटी शो में दिव्यांका को इस बात का पूरा फायदा मिला ।

 

https://www.instagram.com/p/BVxWde7AK2m/?taken-by=i.m.abhishekk

 

ये हैं मोहब्बतें में दिव्यांका उर्फ इशिता के बेटे का किरदार निभा रहे अभिषेक और बेटी रूही का किरदार निभा रहीं अदिति दोनों विनर की ट्रॉफी अनाउंस होने के मौके पर अपनी इशी मां के साथ नच बलिए के सेट पर मौजूद रहे और जैसे विनर का नाम अनाउंस हुआ तो अदिति हांथों में दही शक्कर लेकर स्टेज पर पहुंची वहीं अभिषेक भी दिव्यांका को गले लग बधाई देते दिखे। अभिषेक नें इन खास पलों की तस्वीरें अपने इनस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कीं हैं अभिषेक नें इस तस्वीर के साथ ही एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है । दिव्यांका दी एंड विवेक सर मुझे पहले दिन से ही पता था की आप को कोई भी इस शो को जीतने से नही रोक सकता मुझे गर्व है आप दोनों पर।

दिव्यांका और विवेक के इन खूबसूरत पलों में शामिल होने दिव्यांका की ऑन स्क्रीन सौतन शगुन उर्फ अनीता हसनंदानी भी पहुंची अनीता नें सेट पर ही दिव्यांका और विवेक को  जीत की बधाई दी।

https://www.instagram.com/p/BVwYYqYAJ-l/?taken-by=divyankatripathidahiya&hl=en

दिव्यांका त्रिपाठी नें नच बलिए का खिताब जीतने के बाद अपने इनस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है ये वीडियो दिव्यांका की विदाई का है जिसमें दिव्यांका रोने की बजाय हंस रही है दिव्यांका नें इस वीडयो के साथ ही एक कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है की याद है विदाई का वो दिन उस दिन भी ऐसी ही बारिश हो रही थी इसी के साथ ही दिव्यांका नें विवेक के लिए लिखा है एक बार फिर से तुमसे प्यार हो गया। डियर दिव्यांका अब अपने बलिए के साथ पहली बार इतना बड़ा खिताब जीतने के बाद सातवें आसमान पर होना तो लाज़मी ही है।

Related Articles

Back to top button