Hindi

दिल बोले ओबेरॉय में एंट्री ले रहे हैं शिवाय

स्टार प्लस के सीरियल इश्कबाज़ में अनिका और शिवाय का रोमांस और दोनों के बीच की नोक झोक देखने के बाद दर्शकों को अब दिल बोले ओबेरॉय में ओमकारा और गौरी का रोमांस देखने मिलेगा ।

आपको बता दें की दिल बोले ओबेरॉय में जल्दी ही शिवाय सिंह ओबेरॉय की एंट्री होने जा रही है।

जी हां दिल बोले ओबेरॉय में गौरी और काली ठाकुर की शादी का ट्रैक चल रहा है काली ठाकुर गौरी से जबर्दस्ती शादी करने की कोशिश करता है और ओमकारा गौरी को काली ठाकुर के चंगुल से छुड़ा लेते हैं ।

शो के अपकमिंग एपीसोड में आप देखेंगे की ओमकारा और गौरी की शादी कब हो जाती है दोनों को पता ही नही चलता लेकिन इसी दौरान काली ठाकुर के गुंडे ओमकारा को पकड़ लेते है और ओमकारा की जान खतरे में पड़ जाती है ।

अब शिवाय अपनी फैमिली और खासकर अपने दोनों भाईयों ओमकारा और रुद्र को लेकर कितने सीरियस हैं ये तो आप इश्कबाज़ में कई बार देख ही चुके हैं।ऐसे में ओमकारा पर कोई मुश्किल आए और शिवाय अपने भाई के पास ना हो ऐसा कैसे हो सकता है।

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे की शिवाय अपनी एक बिज़नेस मीटिंग को अटैंड करने बरेली पहुंचते हैं और जैसे ही वहां पहुंचते हैं तो ओमकारा उन्हें अचानक देख कर हैरान हो जाते हैं। शिवाय ओमकारा की जान पर मंड़रा रहे खतरे को टालने पहुंचते है ।

इश्कबाज़ की बात करें तो सीरियल इश्कबाज़ में श्वेतलाना और मीसेज़ कपूर मिलकर रोमी की हत्या करेंगे क्योंकि रोमी श्वेतलाना और टिया की साज़िश का सच शिवाय को बताने जा रहीं थीं ।

दिल बोले ओबेरॉय में ओमकारा और गौरी की शादी के बाद और शिवाय के बरेली पहुंचने के बाद तीनों की एक साथ ओबेरॉय हाउस में एंट्री होगी।

इसी बीच सबके सामने सौम्या का सच कुछ इस तरह से आएगा की सब हैरान हो जाएंगे दरअसल सौम्या और रूद्र की शादी जिस तरह से हुई है वो सौम्या की शाज़िस का एक हिस्सा था सौम्या अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए ओबेरॉय मेंशन आई हैं ।

Related Articles

Back to top button