Hindi

दर्शकों का इंतज़ार खत्म सामने आई बिग बॉस 11 के घर की पहली तस्वीर देखें

बिग बॉस के नए सीजन का लोगों को बेसब्री के साथ इंतज़ार है बिग बॉस 11 के इस नए सीज़न में काफी कुछ एक्साइटिंग होने वाला है गौरतलब है की हर बार की तरह ही इस बार का  बिग बॉस सीज़न बेहद खास होने वाला है 9 दिन बाद बिग बॉस होस्ट सलमान खान सीज़न 11 के नए कंटेस्टेंट के साथ  टीवी स्क्रीन पर दिखाई देंगें हर बार बिग बॉस का घर पहले से अलग और नया होता है। और एक ये भी सबसे अहम वजह है की फैंस को बिग बॉस का घर देखने का सबसे ज्यादा इंतज़ार होता है तो लीजिए आपका इंतज़ार हुआ खत्म बिग बॉस 11 के घर की पहली तस्वीर हालही में सामने आई है।

हालही में बिग बॉस के सीज़न 11 के नए घर की पहली झलक की तस्वीर खुद बिग बॉस के मेकर्स नें सोशल साइट ट्वीटर पर ट्वीट करके दी है।

https://twitter.com/BiggBoss24x7/status/909255567499157504

बिग बॉस का ये सीज़न पहले से बिलकुल अलग होगा इस सीज़न में पड़ोसन जैसा कॉंसेप्ट भी देखने को मिलेगा पिछले काफी समय से शो के नए-नए लुक्स और प्रोमो सामने आते रहे हैं । आपको याद होगा की शो के पिछले सीज़न में कॉमनर्स और सेलीब्रिटीज़ के बीच मुकाबला हुआ था इस बार एक बार फिर से शो में ।इंडिया वाले और सेलीब्रिटीज़ के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी।

आपको बता दें की शो के इस सीज़न में भी जहां कई अलग-अलग चेहरे होंगे वहीं शो में इस बार आपको 2-2 घर दिखाई देंगे जी हां जहां घर वाले एक दूसरे के पड़ोसी के रूप में नज़र आएंगे । बहरहाल इस बार किस तरह के नए टास्क बिग बॉस के घर में दिए जाएंगे और कॉमनर्स और सेलेब्स कैसे  बिग बॉस के हर टॉस्क को पूरा करते हैं और कौन बिग बॉस सीज़न 11 का विनर होगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा तो आप भी हो जाइए 9 दिन बाद बिग बॉस से पहली मुलाकात के लिए।

 

Related Articles

Back to top button