Hindi

इस थियेटर आर्टिस्ट नें दीपिका पादुकोण को किया रिप्लेस

इरानी फिल्म निर्देशक माजिद मजीदी की अपकमिंग फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स पोस्टर रिलीज़ के साथ ही सुर्खियों में है शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण बतौर फीमेल लीड के किरदार में नज़र आने वाली थीं लेकिन हालही में आई खबरों के मुताबिक दीपिका की जगह फिल्म में थियेटर आर्टिस्ट मालविका मोहनन नज़र आएंगी । 

 

आपको बता दें की डस्की ब्यूटी मालविका मोहनन मशहूर सिनेमैटोग्राफर के यू मोहनन की बेटी हैं । फिल्म को लेकर कुछ समय पहले ही खबरें आईं थीं की दी पिका पादुकोण नें भी माजिद मजिदी  फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन माजिद को अपने फिल्म के लिए एक ऐसी लड़की की तलाश थी जो नया चेहरा हो और हाजिर जवाबी हो ।

मालविका मोहनन को उनके ह्यूमन रिलेशनशिप को लेकर हाजिरजवाब होने की वजह से इस किरदार के लिए चुना गया । हालही में फिल्म से जुड़े एक सूत्र नें इस बात की जानकारी मीडिया के साथ साझा करते हुए बताया की मालविका इस फिल्म में काम कर रहीं हैं मालवा के साथ फिल्म के एक हफ्ते के पहले की शूटिंग शुरू हो चुकी है ।

आपको बता दें की माजिद मजिदी की पहली भारतीय फिल्म बियान्ड द क्लाउड्स भाई और बहन के रिश्ते पर आधारित एक खूबसूरत कहानी है । फिल्म निर्देशक माजिद मजिदी चिल्ड्रन ऑफ हैवन, द कलर ऑफ पैराडाइज और बारन जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं ।

माजिद अक्सर ही नए चेहरों के साथ स्क्रीन पर एक्सपेरीमेंट्स करते रहते हैं बहरहाल फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है मालविका नें भी शूटिंग टीम को पिछले ही हफ्ते ज्वाइन किया है ।

ईशान खट्टर नें कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर सोशल साइट पर शेयर किया था ।जिसमें ईशान समंदर के किनारे खड़े दिखाई दे रहे हैं ज्ञात हो की माजिद मजीदी की इस फिल्म का पोस्टर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रिलीज़ किया गया था जिसके बाद इस पोस्टर को सोशल साइट पर पोस्ट किया गया ।

फिल्म की शूटिंग 23 जनवरी से शुरू हो चुकी है , फिल्मेकर्स को पूरी उम्मीद है की ईशान मालविका की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आएगी ।

 

Related Articles

Back to top button