Hindi

तैमूर नें बर्थडे पर मम्मी करीना को दिया फूल खुश हुईं बेबो जानें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर नें हालही में अपना 37 वां जन्मदिन मनाया करीना के जन्मदिन के खास मौके पर  जहां उन्हें एक तरफ फैंस नें सोशल साइट पर बधाइंयां दीं वहीं पति सैफ अली खान नें भी बेहद खास अंदाज़ में अपनी लेड़ी लव को खास तौफा दिया। लेकिन करीना को मिले तौफों और बधाइयों के बीच उनके लिए सबसे खास तौफा रहा उनके बेटे तैमूर द्वारा दिया गया फूल। तैमूर नें अपनी मम्मी करीना को जो तौफा दिया उसे देख करीना बेहद खुश हुईं।

इस तस्वीर को देखकर आप समझ सकते हैं की अपनी मां के लिए तौफा देने के लिए तैमूर गार्डन में कैसे फूलों का चुनाव कर रहे हैं।

करीना कपूर नें हालही में अपनी बर्थडे पार्टी की तस्वीरेें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट की हैं जिसे सोशल साइट पर फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है करीना कपूर के साथ इस पार्टी में उनके पति सैफ बहन करिश्मा और उनके करीबी दोस्त मलाइका अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा, करण जौहर जैसे कई सितारे शामिल नज़र आए। पार्टी की थीम  के अनुसार सभी ब्लैक आउट फिट्स में नज़र आ रहे हैं।

डिनर के दौरान करीना की ली गई तस्वीर में ब्लैक रंग के वेस्ट्रन आउट फिट में नज़र आ रहीं करीना बेहद खूबसूरत दिखीं।

करीना अक्सर ही अपने बेटे तैमूर के साथ नज़र आती हैं डिलेवरी के बाद बेबो नें भले ही बहुत कम वक्त में अपने काम पर वापसी की हो लेकिन अपने काम के साथ-साथ वो अपने मां होने की जिम्मेदारी भी बखूबी संभालती हैं अापको बता दें की करीना फिलहाल अपनी अपकमिंग हिंदी फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग कर रहीं हैं। शूटिंग के साथ ही करीना अपने बेटे की देखभाल भी करना नही भूलतीं। हालही में करीना के बेटे तैमूर तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य के साथ खेलने पहुंचे थे करीना भी अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद तैमूर को वापस लेने के लिए तुषार के घर पहुंची थीं आपको बता दें की करीना और तुषार कपूर बेहद अच्छे दोस्त हैं। और यही दोस्ती उनके बच्चों में भी जल्द ही देखने को मिलेगी।

Related Articles

Back to top button