Hindi

तुम्हारी सुलु नें पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए 2.87 करोड़, फिल्म नें अब तक कमाए 24 करोड़ 87 लाख

विद्या बालन और मानव कौल की मच अवेटेड फिल्म तुम्हारी सुलु कल शुक्रवार को आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई। फिल्म नें बॉक्स पर पहले ही दिन 2.87 करोड़ की कमाई की।विद्या और मानव के बीच फिल्म में दिखी शानदार कैमेस्ट्री और विद्या बालन के कॉमेडी सीन, एक्टिंग और डॉयलॉग नें दर्शकों को काफी एंटरटेन किया इसी के साथ ही आपको बता दें की फिल्म ने अब तक 24 करोड़ 87 लाख कमा लिए हैं।

आपको हमने पहले ही बताया था कि फिल्म नें रिलीज़ से पहले ही अपने थियेरिटिकल राइट्स , सेटेलाइट राइट समेत कई राइट्स बेच दिए थे जिससे फिल्म नें 22 करोड़ रूपए भी कमा लिए थे। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.87 करोड़ की कमाई कर ली है। आपको बता दें की एड फिल्मेकर सुरेश त्रिवेनी के निर्देशन में बनी ये फिल्म महज़ 17 करोड़ में बनी है और फिल्म नें अब तक कुल 24 करोड़ 87 लाख कमा लिए हैं इस लिहाज़ से विद्या बालन की ये फिल्म हिट फिल्म की लिस्ट में आ गई है फिल्म से जुड़ी एक और खास बात आपको बता दें की फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा और एक इमोशनल कहानी पर आधारित है।

फिल्म समीक्षकों से भी फिल्म को काफी अच्छे रेव्यू मिले हैं अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि विद्या बालन की ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। क्योंकि इस फिल्म के साथ किसी बड़े स्टार की फिल्म नही है फिल्म के पास वीकेंड का अच्छा मौका भी है हालाकि कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी भी जल्द रिलीज़ होने वाली है ।

लेकिन विद्या की फिल्म को लोगों से मिल रहे अच्छे रिस्पॉंस , फिल्म के सुपर हिट गाने और ट्रेलर की खासियत के चलते फिल्म को आने वाले दिनों में काफी अच्छा रिस्पॉंस मिल सकता है। गौरतलब है कि फिल्म के मेकर सुरेश त्रिवेनी नें विज्ञापन की दुनिया से निकल कर बॉलीवुड में फिल्मेकिंग के क्षेत्र में अपना डेब्यू किया है।

 

Related Articles

Back to top button