Hindi

दर्शील की नई फिल्म Quickie का पोस्टर रिलीज़ टीनेजर के लुक में दिखे दर्शील

साल 2007 में आई फिल्म तारे ज़मीन पर के नन्हें इसान अवस्थी के किरदार को लोग आज भी याद करते हैं और इस किरदार को निभाने वाले चाइल्ड एक्टर दर्शील सफारी को काफी टाइम से फिल्मी पर्दे पर एक बार फिर देखने का इंतजार कर रहे थे । तो लीजिए दर्शील सफारी की नई फिल्म  Quickie का पोस्टर रिलीज़ किया गया है ।

Quickie में दर्शील का टीनेजर वाला लुक सामने आया है जिसे सोशल साइट पर इस एक्टर के फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है । गौरतलब है की तारे जमीन पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी । अपनी इस पहली ही फिल्म में दर्शील की दमदार एक्टिंग के लिए उन्हें कई नेशनल अवार्ड भी मिले ।

तारे जमीन पर के बाद दर्शील बम बम बोले, मिड नाइट चिल्ड्रन जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे चुके हैं साथ ही कर्लस के डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा में अपना डांसिंग टैलेंट भी दिखा चुके हैं । बतौर टीनऐज एक्टर  Quickie दर्शील की पहली फिल्म है इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप अटलुरी ने किया है।

दर्शील पहले ऐसे चाइल्ड एक्टर रहे जिन्हें साल 2008 में सबसे कम उम्र में फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड फॉर बेस्ट एक्टर से नावाज़ा जा चुका है । साल 2007 में आई दर्शील की पहली फिल्म तारे जमीन पर एक छोटे बच्चे की बिमारी पर आधारित कहानी थी जिसे डिस्लेक्सिया नामक बिमारी थी। फिल्म में आमिर खान दर्शील के टीचर की भूमिका में दिखाई दिए थे ।

सोशल अवेरनेस पर बनी इस इमोशनल कहानी के जरिए दर्शकों को इस बिमारी से अवगत कराना भी था ।

बहरहाल दर्शील अपनी इस अपकमिंग फिल्म Quickie  को लेकर काफी एक्साइटेड हैं  कुछ समय पहले जब दर्शील से उनके करियर के बारे में पूछा गया था तो दर्शील नें मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था की उन्हें सिंगगिंग और डांसिंग का बेहद शौक है और एक बिज़नेसमैन बनना चाहता हैं और ज्वैलरी डिज़ाइनिंग का बिजनेस करना चाहते हैं ।

दर्शील की अपकमिंग फिल्म क्विकी एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसे टोनी डिसूज़ा,अमूल विकास मोहन नें प्रड्यूस किया है फिलहाल फिल्म की फीमेल लीड के बारे में पता नही चल सका है ।

 

Related Articles

Back to top button