Hindi

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर हुए पोपट लाल शो के प्रोड्यूसर नें दिखाया बाहर का रास्ता जानें

सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा  पिछले काफी समय से मीडिया की सुर्खियों में है। पिछले कुछ समय से ये शो लगातार किसी ना किसी वजह से विवादों में बना हुआ है  हाल ही में सिख समुदाय के कुछ लोगों ने इसे  इस लिए बैन करने की माँग की थी। क्योंकि शो पर आरोप था कि इसमें गुरु गोविंद सिंह जी के जीवित स्वरुप का चित्रणं किया गया है जिससे सिख समुदाय के लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

इसके साथ ही कुछ समय बाद ये खबर भी सामने आई है की शो की लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है। दिशा नें कुछ समय पहले ही अपने मां बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी इसी वजह से दिशा कुछ समय तक शो में नज़र नही आएंगीं। इतना ही नही इन सबके बाद अब एक बार फिर से इस शो से जुड़ी एक खबर सामने आई है आपको बता दें की शो में पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक नें भी शो को अलविदा कह दिया है दरअसल श्याम और शो के निर्माता असीत मोदी की आपस में कुछ कहा सुनी हो गई जिसकी वजह से असीत मोदी नें श्याम को शो से बाहर कर दिया है।

 

बहरहाल शो में पहले दया बेन और फिर पोपट लाल के जाने से शो की टीआरपी पर यकीनन इसका असर पड़ सकता है वैसे पोपट लाल के शो में वापसी के चांसेस अभी भी बने हुए हैं क्योंकि श्याम नें माफी मांग ली है बहरहाल अब ये देखना है की शो के प्रोड्यूसर श्याम को उनकी गलती के लिए माफ करते हैं या नही। वैसे दर्शकों के बीच पोपट लाल का किरदार भी काफी पॉपुलर है ऐसे में अगर पोपट लाल शो से बाहर होते हैं तो इस बात का पूरा असर शो की टीआरपी पर पड़ सकता है।

Related Articles

Back to top button