Hindi

तारक मेहता की उल्टा चश्मा की भाभियों के ये हैं रियल लाइफ पति जानें

सब टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत का सबसे ज्यादा लंबा चलने वाला धारावाहिक है । आपको बता दें की इसी साल 28 July को इस टीवी शो नें 9 साल पूरे कर लिए और अब भी ये सीरियल  दर्शकों के बीच उतना  ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है जितना पहले हुआ करता था।

इतने सालों बाद भी यह धारावाहिक  ऑडियंश के बीच सबसे ज़्यादा  लोक प्रिय बना हुआ है मजाक-मजाक में इस सीरियल में कई सोशल मैसेज भी दिए जाते हैं और यही वजह है की सालों बाद भी ये सीरियल टीआरपी रेटिंग्स में अपनी जगह बनाए हुए है। इस शो के हर एपिसोड के साथ एक नई कॉमेडी होती है गोकुलधाम सोसाइटी में कई अलग-अलग संस्कृतियों से जुड़े परिवार एक साथ आपस में मिल जुल कर एक परिवार की तरह रहते हैं यहां बच्चों की शैतानियां हो या सोसाइटी में रहने वाली भाभियों की किटी पार्टी सब कुछ हमारे रोज मर्रा के जीवन से जुड़ा हुआ देखने को मिलता है। अगर बात की जाए गोकुल धाम में रहने वाली भाभियों की तो माधवी भाभी , दया भाभी और बबीता जी से लेकर हर किसी को आप अब बखूबी पहचानते होंगें।  लेकिन क्या आप  रील लाइफ की इन खूबसूरत भाभियों के रियल लाइफ पतियों की बारे में जानते हैं।

आइए जानते हैं इन भाभियों के रियल लाइफ हमसफर के बारे में

1- दया भाभी (दिशा वकानी)

जेठालाल की पत्नी दया का किरदार निभाने वाली दिशा को तो आप बखूबी पहचानते होंगें दिशा नें 24 नवंबर 2015 में मुंबई के सीए मयूर से शादी की है।

2- माधवी भाभी (सोनालिका जोशी)

शो में सोसाइटी के  सेक्रेटरी की पत्नी का किरदार निभाने वाली और अचार पापड़ का बिज़नेस करने वाली माधवी भाभी उर्फ सोनालिका ने समीर जोशी से शादी की है सोनालिका की दो बेटियां भी हैं।

3- रोशनी कौर सोधी (जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल)

 

शो में रोशन सोधी की पत्नी मिसेस रोशन कौर सोधी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल नें बॉबी बंसीवाल से शादी की है और दोनो की एक प्यारी सी बेटी भी है।

4- बबिता ( मुनमुन दत्ता)

शो में बबिता का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता बलीवुड एक्टर और बिग बॉस फेम अरमान कोहली के साथ अफेयर को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रह चुकी हैं हालाकि अब मुनमुन और अरमान का ब्रेकअप हो चुका है।

5- कोमल हंस राज (अंबिका रंजनकर)

 

शो में कोमल भाभी का किरदार निभा रहीं अंबिका रंजनकर के पति  अरूण रंजनकर फिल्म निर्देशक होने के साथ-साथ एक अच्छे अभिनेता भी हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button