Hindi

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ से भी ज्यादा बुरा हाल है ‘ज़ीरो’ का, 3 दिन में जुटा पाए इतने करोड़

शाहरुख खान की आखिरी रिलीज जब हैरी मेट सेजल की आलोचनाओं के बाद अब निगाहें आनंद एल राय की जीरो पर हैं. फिल्म को क्रिटिक्स के मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं, हालांकि शाहरुख की फिल्मों से जिस तरह की उम्मीदें होती हैं जीरो उस पर खरी उतरती नहीं दिख रही है.

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को रिलीज हुई जीरो ने पहले दिन ठीक ठाक बिजनेस किया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ‘जीरो कुल 4,380 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। शुक्रवार को फिल्म ने कुल 20.14 करोड़ और शनिवार को 18.22 करोड़ का बिजनेस किया’ ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन बढ़ सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

रविवार को भी जीरो का बिजनेस ठंडा रहा और ये कुल 20. 71 करोड़ ही जुटा पाई। इस तरह फिल्म ने 3 दिन में 59 .07 करोड़ का कलेक्शन किया। बॉक्स ऑफिस पर जीरो की धीमी रफ्तार के बाद ऐसा लग रहा है.

शाहरुख की इस फिल्म का हाल भी जब हैरी मेट सेजल जैसा होगा। साल का आखिरी समयहिंदी फिल्मों के लिए अच्छा नहीं रहा। इससे पहले नवंबर में आमिर खान की बिग बजट फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का भी बुरा हश्र हुआ हालांकि जीरो की अपेक्षा ये बेहतर रही। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ने तीन दिन में 102 करोड़ जुटा लिए थे

Related Articles

Back to top button