Hindi

ट्यूबलाइट का प्रमोशन करने नच बलिए के सेट पर पहुंचे सलमान कंटेस्टेंट के साथ जमकर लगाए ठुमके

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में जोर शोर से बिज़ी चल रहे हैं सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट इसी महीने की 23 तारीख को रिलीज़ हो रही है ऐसे में सलमान अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नही छोड़ना सलमान हालही में अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का प्रमोशन करने नच बलिए सीज़न 8 के सेट पर पहुंचे जहां सलमान नें सेट पर पार्टीसिपेंट्स के साथ जमकर ठुमके लगाए ।

सलमान के साथ उनके भाई सोहेल भी शो के पार्टीसिपेंट के साथ जमकर नाचे । सबसे खास बात ये रही की शो में सलमान की खास दोस्त और दबंग में उनकी को एक्टर सोनाक्षी भी उनके साथ काफी लंबे समय बाद ताल से ताल मिलाकर नाचती  दिखीं आपको बता दें की सोनाक्षी नें अपने फिल्मी सफर की शुरूआत सलमान खान की फिल्म दबंग के साथ ही की थी ।

फिलहाल सोनाक्षी नच बलिए में बतौर जज की भूमिका में हैं शो में दीपिका कक्कड़, दिव्यांका त्रिपाठी, सनाया ईरानी जैसी पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस अपने बलिए के साथ डांस के जलवे बिखेर रही हैं और दूसरे प्रतिभागियों को कांटे की टक्कर दे रही हैं ।

पिछले हफ्ते शूट किए गए इस खास एपिसोड में ये हैं मोहब्बतें की जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया भगवान शिव और पार्वती के अवतार डांस परफॉर्मेंस देते दिखाई दिए ।

मोहित और सनाया भी दिव्यांका विवेक समेत सभी प्रतिभागियों को कड़ी चुनौती देते दिखे।

सलमान खान नें शो में सभी पार्टीसिपेंट को एक साथ अपनी फिल्म के गाने ओ ओ जाने जाना की धुन पर डांस कराया । ज्ञात हो की सलमान और सोहेल काफी लंबे समय बाद ट्यूबलाइट में एक साथ दिखाई देंगे फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है इससे पहले सलमान कबीर खान के साथ फिल्म बजरंगी भाई जान कर चुके हैं फिल्म में सलमान के साथ पहली बार चीनी एक्ट्रेस ज़ू ज़ू भी दिखाई देंगी ।

Related Articles

Back to top button