Hindi

टीवी स्टार श्रुति उल्फत सहित तीन शख्स को पुलिस नें किया गिरफ्तार

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फत को पुलिस नें कुछ ही घंटो पहले गिरफ्तार किया है छोटे पर्दे के कई पॉपुलर सीरियल में काम करने वाली श्रुति को सोशल साइट पर एक वीडियो पोस्ट करना इतना भारी पड़ा की श्रुति जेल पहुंच गईं ।

सोशल साइट पर वीडियो पोस्ट करने के कुछ घंटो के भीतर ही मुंबई पुलिस श्रुति शुटिंग के सेट पर पहुंची और उन्हें उनके तीन साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया ।

सोर्सेस से मिली जानकारी के मुताबिक श्रुति किसी टीवी शो की शूटिंग कर रहीं थीं इस दौरान प्रादेशिक विंग के वन अधिकारियों से कुछ पशु कार्यकर्ताओं नें श्रुति के हांथो में सांप को लेकर फोटो खिचवानें और वीडियो बनाने की शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस सेट पर पहुंची और श्रुति को उनके 2 प्रोड्क्शन मैनेजर समेत गिरफ्तार कर लिया ।

आपको बता दें की ये मामला बीते साल का है हालही में वायरल हुआ ये वीडियो उस दौरान बनाया गया था जब श्रुति लाइफ ओके के शो नागार्जुन की शूटिंग कर रहीं थीं नागार्जुन के प्रमोशन के लिए ये वीडियो बनाया गया था।

श्रुति नें जैसे ही ये वीडियो सोशल साइट पर पोस्ट किया तो वीडियो तुरंत वायरल हो गया पुलिस नें जब मामले की छानबीन की तो प्रोडक्शन टीम नें ये हवाला देते हुए कहा की श्रुति के हांथ में जो कोबरा है वो असली नही बलकी खास तरह का इफेक्ट देकर बनाया गया है ।

लेकिन जब इस मामले की जांच की गई तो  जांच रिपोर्ट में ये बात साफ हो गई की श्रुति नें हांथ में जो कोबरा लिया है वो असली है आपको बता दें की ये रिपोर्ट पिछले महीने 17 जनवरी को आई । मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रुति को एक नोटिस जारी किया गया है साथ ही उनके खिलाफ FIR (POR) दर्ज की गई है ।

बहरहाल टीवी सीरियल की दुनिया की बात करें तो आज कल अधिक्तर टीवी शोज़ में नाग नागिन दिखाना आम बात हो गई है । लेकिन खास बात ये है की अब तक किसी भी टीवी कलाकार को इस तरह की फोटो खिंचवाने के लिए इतनी बड़ी कीमत नही चुकानी पड़ी ना ही किसी एक्टर नें इस तरह का कोई वीडियो पोस्ट किया ।

Related Articles

Back to top button