Hindi

टीवी के नैतिक उर्फ करन मेहरा के घर गूंजी किलकारी पत्नी निशा नें दिया बेटे को जन्म

स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक सिंघानिया के किरदार से घर-घ में लोकप्रिय हुए अभिनेता करन मेहरा के घर गूंजी है नन्ही किलकारी जी हां करन हालही में एक प्यारे से बेटे के पिता बने हैं करन और उनकी पत्नी नें अपने इस नन्हें से साहब जादे की तस्वीरें हालही में सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो करन के फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही हैं।

करन और निशा के इस नन्हे साहब जादे का चेहरा भले ही इस तस्वीर में नही दिख रहा है लेकिन करन और निशा नें अपने बच्चे के पैरों को बेहद ही प्यार से पकड़ा है करन नें इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी दिया है तस्वीर के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है की इन नन्हें कदमों नें हमारे दिल पर जो गहरी छाप छोड़ी है उसे शब्दों में बयां नही किया जा सकता इतना ही नही करन आगे लिखा है की हम इस नए सफर के लिए तैयार हैं इस नन्हीं सी दुआ के साथ जो हमे बेबी बॉय के रूप में मिली है करन और निशा की बेबी के साथ पोस्ट की गई इस तस्वीर को महज कुछ ही घंटो में हजारों लाइक्स मिले हैं।

करन और निशा नें कुछ समय पहले ही बेबी बम के साथ एक फोटोशूट भी करवाया था जिसमें निशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो शूट में करन और निशा दोनों नें एक जैसी ड्रेस पहनी है।

करन औऱ निशा दोनों ही टीवी के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक माने जाते हैं  निशा की प्रेगनेंसी के दौरान करन नें उनका बखूबी खयाल रखा ज्ञात हो की दोनों ही छोटे पर्दे के बेहतरीन कलाकार हैं ।

करन मेहरा नें अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ की थी वहीं निशा साल 2005 में सोनू निगम के शो चंदा की डोली में नज़र आईं थीं। निशा लाइफ ओके के शो लक्ष्मी तेरे आंगन की में भी नज़र आ चुकी हैं। दोनों नें साल 2012 में पंजाबी रीति रिवाज़ के साथ शादी की थी।

Related Articles

Back to top button