Hindi

टीवी की ये पॉपुलर अदाकाराएं इस साल बंधने जा रहीं हैं शादी के बंधन में जानें

छोटे पर्दे की एक से बढ़कर एक पॉपुलर एक्ट्रेस जो दर्शकों की चहेती बनी हुई हैं इन हसीनाओं की खूबसूरती के चर्चे अक्सर ही मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते है फिर बात चाहे किसी रियलिटी शो हो या फिर किसी अवॉर्ड फंक्शन की अक्सर ही इनके जलवे हर जगह देखने को मिलते हैं।

अब ऐसे में जाहिर सी बात है की अपनी इन चहेती एक्ट्रेस की रियल लाइफ और लव लाइफ के बारे में हर कोई जानना चाहेगा तो आइए जानते हैं छोटे पर्दे ऐसी  फेमस और खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में जो इस साल अपने रियल लाइफ वॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधें नज़र आएंगे।

रुबीना दिलाइक

ज़ी टीवी के शो ” छोटी बहु ” में राधिका के किरदार से लोगों के दिलों में बसने वाली अभिनेत्री  रुबीना दिलाइक इन दिनों  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरो को पोस्ट करने के चलते काफी छायी हुई हैं।  आपको बता दें की रुबीना इसी साल अपने टीवी एक्टर बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला  के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

हिना खान

स्टार प्लस के सीरियल ” ये रिश्ता क्या कहलाता है ” की अक्षरा अका हिना खान फिलहाल कलर्स के रियलिटी शो ” खतरों के खिलाडी ” में बतौर कंटेस्टेंट पार्टीसिपेट कर रहीं हैं, आपको बता दें की आपनी ये चहेती एक्ट्रेस इसी साल अपने लॉंग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

अविका गौर

छोटे पर्दे पर पहले आनंदी और फिर रोली के किरदार से  पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस अविका गौर की प्रेम कहानी ससुराल सिमर का के सेट से ही एक्टर मनीष रायसिंहघानी से शुरू हुई थी ज्ञात हो की मनीष शो में रोली के पति सिद्धांत के किरदार में नज़र आए थे खबरों की मानें तो मनीष और अविका इस साल शादी कर सकते हैं।

जिज्ञासा सिंह

कलर्स के  शो ” थपकी प्यार की ” कि  थपकी अका  जिज्ञासा सिंह अपने बॉयफ्रेंड अंकित बाथला के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं आपको मालूम होगा की अंकित इस शो में ध्रुव पांडे के किरदार में नज़र आए थे।

मौनी रॉय

छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस नागिन  मौनी रॉय  इस साल अपने बॉयफ्रैंड टीवी एक्टर मोहित रैना से शादी कर सकती हैं।

क्रिस्टल डिसुजा

स्टार प्लस के शो एक हजारों में मेरी बहना है की एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसुज़ा को शो के दौरान अपने को- एक्टर करन टेकर से प्यार हो गया खबरों की मानें तो दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button