ActressHindiTellywood

चंद्रमुखी चौटाला को लगी हल्दी शुरू हुई शादी की रश्में

छोटे पर्दे की दबंग पुलिस अफसरनी चंद्रमुखी चौटाला यानी आप सबकी चहेती कविता कौशिक की शादी 27 जनवरी को होने जा रही है शादी के तीन दिन पहले हल्दी का फंक्शन किया गया यलो थीम पर आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में कविता की खास दोस्त और टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया भी अपने मंगेतर के साथ शामिल हुईं ।

बीती शाम कविता की हल्दी की रस्म अदा की गयी। इस दौरान कविता के फैमिली मेंबर के साथ ही उनके होने वाले पति रोनित भी कविता के साथ इस रश्म में शामिल हुए। कविता की खास दोस्त आशका नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कविता की हल्दी की तस्वीरें शेयर की जो कविता के फैंस के बीच काफी तेजी से पसंद की जा रही हैं ।

आपको बता दें की आशका नें भी हालही में अपने बॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब के साथ सगाई की है ज्ञात हो की कविता कौशिक और रोनित विश्वास की शादी 27 तारीख को केदारनाथ में होगी ।

कुछ समय पहले ही कविता नें अपनी शादी की जानकारी मीडिया के साथ साझा करते हुए बताया था की इतनी सर्दी के मौसम में सबका केदारनाथ पहुंच पाना संभव नही हो पाएगा इसी लिए शादी में गिने चुने कुछ खास मेहमान ही शरीक होंगे ।

हल्दी की रश्म के दौरान कविता पीले रंग का लहंगा पहने नजर आईं जिसके उपर गुलाबी रंग का दुप्पटा ओढ़े कविता बेहद खूबसूरत लग रही हैं ।

कविता की हल्दी की रश्म के दौरान खास तरह की रंगोली भी दिखी जिसमें कविता और रोनित का नाम लिखा है और दोनों के नाम के बीच शिवलिंग का चित्र बनाया गया है ।

बता दें की कविता और रोनित काफी समय से अच्छे दोस्त थे, और कविता पिछले 5 साल से टीवी एक्टर नवाब शाह के साथ रिलेशनसिप में रहने के बाद कुछ समय पहले ही नवाब से अलग हो गईं थी जिसकी वजह नवाब का धर्म माना जा रहा था ।

घर वालों की मर्जी से कविता नें अपने दोस्त रोनित से शादी करने का फैसला लिया और दोनों दो दिन बाद ही शादी के बंधन में बंधे नज़र आएंगे ।

 

कविता आखिरी बार डॉक्टर भानूमती ऑन ड्यूटी में नजर आईं थीं लेकिन ये शो उनके सीरियल एफ आई आर जितना पॉपुलर नही हो पाया जिसके चलते कविता नें कुछ समय बाद ही शो को अलविदा कह दिया ।

Related Articles

Back to top button