Hindi

टीवी के इस पॉपुलर जोड़े नें की सगाई जल्द करेंगे शादी जानें

टीवी की दुनिया के पॉपुलर एक्टर गौतम रोडे  और रजिया सुल्तान फेम पंखुरी अवस्थी ने अपने रिश्ते के बारे में कभी भी खुलकर बात नही की दोनों के बीच अफेयर की खबरें काफी लंबे समय से चल रहीं थीं लेकिन इसके बाद भी दोनों नें एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते की बात पर कभी कोई सफाई नही दी आखिरकार हालही में दिवाली के खास मौके पर टीवी के इन दोनों सितारों नें सगाई कर ली इस बात की जानकारी हालही में अभिनेता गौतम रोड़े और पंखुरी नें एक लीडिंग इंग्लिश न्यूज़ पेपर को दी।

गौतम और पंखुरी भले ही हमेशा अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रहते थे लेकिन दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखकर इनके अफेयर की खबरें लगातार आ रहीं थीं आपको बता दें की गौतम सरस्वती चंद्र, सूर्यपुत्र कर्णं,  स्टार प्लस के शो गंगा जैसे कई टीवी शोज़ में नज़र आ चुके हैं इतना ही नही गौतम कई टीवी शो होस्ट भी कर चुके हैं वहीं एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी नें अपने अभिनय की शुरूआत एंड टीवी के शो रजिया सुल्तान के साथ की थी पंखुरी शो में रजिया सुल्तान के रूप में नज़र आईं थीं 40 साल के गौतम और 25 साल की पंखुरी की मुलाकात सोनी टीवी के शो सूर्य पुत्र कर्णं के दौरान हुई थी।

पंखुरी शो में द्रौपदी के किरदार में नज़र आईं वहीं गौतम कर्णं के किरदार में दिखाई दिए शो के दौरान ही दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हुआ गौतम और पंखुरी दोनों की सगाई बेहद ही सादगी के साथ दोनों परिवारों की मौजूदगी में हुई।

गौतम नें अंग्रेजी अखबार को दिए गए इंटरव्यू में बताया की ये बात सच है की दोनों  हालही में सगाई की है इतना ही नही गौतम नें साथ में ये भी बताया की पंखुरी जैसी जीवन साथी पाकर वो खुद को बेहद खुशनसीब समझ रहे हैं पंखुरी गौतम के परिवार के भी बेहद करीब हैं और उनके परिवार के साथ काफी अच्छी इमोशनल बोनडिंग बना चुकी हैं। पंखुरी नें भी गौतम की तारीफ करते हुए कहा उन्होनें जिस तरह का जीवन साथी सपने में देखा था गौतम बिलकुल वैसे ही हैं। दोनों की शादी अगले साल होगी

 

Related Articles

Back to top button