HindiTelevision

टीवी एक्टर कुशल टंडन के लिए पागल महिला फैन नें काटी अपनी कलाई इस हरकत पर बुरी तरह से भड़के कुशल

बॉलीवुड ही नही छोटे पर्दे के भी अपने पसंदीदा कलाकार की एक झलक पाने के लिए फैंस की दिवानगी कभी-कभी इन सितरों के लिए काफी महंगी साबित होती है गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की शादी के दौरान एक लड़की नें अपनी कलाई काट ली थी और अभिषेक बच्चन को अपना प्यार बता रही थी इतना ही नही कई बार फैंस अपने पसंदीदा सितारों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए ऐसी उल जुलूल और गैर जिम्मेदाराना हरकत कर बैठते हैं जिनसे खुद फिल्मी सितारे भी डर जाते हैं। एक ऐसी ही घटना हालही में सामने आई है टीवी एक्टर और बिग बॉस फेम कुशल टंडन की एक फैन नें कुशल के लिए अपनी दिवानगी जाहिर करने और उनका ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए अपनी कलाई काट ली और कुशल का नाम अपने हांथों पर चाकू से लिखा कुशल नें फैन की इस हरकत पर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर फटकार लगाई।

कुशल नें सोशल मीडिया पर फैंस को फटकार लगाते हुए कहा कि अपने पसंदीदा सितारों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए फैंस को इस तरह की घटिया और बकवास हरकते नही करनी चाहिए कुशल नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुस्से में यह बात तो कह दी लेकिन उन्हें जल्द ही इस बात का भी एहसास हुआ की उन्हें गुस्से में ऐसा कुछ नही कहना चाहिए था इसी लिए उन्होनें बिना देर किए उस पोस्ट को डिलिट भी कर दिया।

इस बारे में हालही में कुशल से एक एंटरटेंमेंट वेब पोर्टल नें जब कुशल से सवाल किया तो उन्होनें कहा इस तरह की हरकतें ना करने के लिए उन्होनें ऐसा पोस्ट गुस्से में डाला।  इतना ही नही कुशल नें यह बात भी कही वो जानते हैं की उनकी वो अरेबिक फैन कौन है जिसने ऐसी हरकत की है।

कुशल बिग बॉस फेम गौहर खान के साथ अफेयर को लेकर भी मीडिया की सुर्खियों में रह चुके हैं कुछ समय पहले ही कुशल सोनी टीवी के शो बेहद में अर्जुन शर्मा के किरदार में नज़र आए थे।

 

Related Articles

Back to top button