Hindi

टीवी एक्टर करण मेहरा की पत्नी निशा नें शेयर की बेटे कविश की तस्वीरें इन्हें देख खिल उठेंगे आप

छोटे पर्दे पर स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक के किरदार से घर-घर में लोगों के चहिते बनें करन मेहरा इन दिनों अपनी पत्नी निशा और बेटे कविश के साथ अपना पूरा समय बिता रहे हैं आपको बता दें करन और निशा के घर पिछले महीने 14 जून को ये नन्हीं किलकारी गूंजी है अपने बेटे के जन्म की खुशी की खबर सबसे पहले करन नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर की जिसके बाद अब निशा नें भी अपने इस नन्हें लिटिल बॉय की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है।

इस तस्वीर में कविश को गोद में लिए निशा की खुशी को आप उनका चेहरा देख अंदाज़ा लगा सकते हैं कविश भी अपनी मां का मुस्कुराता चेहरा निहार रहे हैं कविश को देखकर लग रहा है की वो भी अपने एक्टर पैरेंट्स की तरह कैमरे के आगे पोज़ देना अभी से सीख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BWsPjK2hlTp/?taken-by=missnisharawal&hl=en

इस तस्वीर को निशा नें अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है की एक दिन जब ज़िंदगी के पन्ने खत्म हो जाएंगे तब मै जानती हूं की तुम ज़िंदगी के सबसे खूबसूरत चैप्टर होगे। कविश के जन्म के समय से ही निशा और करन के फैंस उनके इस लिटिल चैंप की एक झलक पाने का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे थे।

कविश की ये पहली झलक करन नें अपने इंस्टा अकाउंट पर एक खूबसूरत कैप्शन के साथ शेयर की थी।

ज्ञात हो की करन और निशा दोनों नें साल 2012 में शादी की थी  करन जहां काफी लंबे समय तक ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाई दिए और उसके बाद बिग बॉस में दिखे वहीं निशा मै लक्ष्मी तेरे आंगन की जैसे टीवी शोज़ के अलावा सोनी निगम के एल्बम चंदा की डोली में नज़र आ चुकी हैं। निशा और करन दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button