Hindi

टीवी की इन टॉप 10 हसिनाओं के निक नेम जानकर आपको भी आएगी हंसी

छोटे पर्दे की खूबसूरत हसिनाएं आज बॉलीवुड ब्यूटीज़ से किसी भी मामले में कम नही हैं । यही वजह है की ये एक्ट्रेस स्माल स्क्रीन पर अपनी दमदार एक्टिंग के चलते दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं ।

टीवी की इन मशहूर एक्ट्रेसेस के नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

  • सनाया ईरानी

मिले जब हम तुम’ की सीधी-सादी  गुंजन के किरदार से छोटे पर्दे पर एंट्री लेने वाली सनाया ईरानी का निक नेम शायद ही आपको मालूम होगा । जीं हां इस प्यार को क्या नाम दूं की खुशी कुमारी गुप्ता सिंह रायज़ादा उर्फ सनाया का निक नेम है सन वहीं सनाया के दोस्त उन्हें प्यार से सन्नू बुलाते हैं ।

  • दिव्यांका त्रिपाठी

ये हैं मोहब्बतें की डॉक्टर इशिता आका दिव्यांका त्रिपाठी के सोशल साइट पर लाखों फैंस हैं लेकिन रूही की इशी मां का असली नाम शायद ही किसी फैन को मालूम हो जी हां दिव्यांका को उनके घर वाले और करीबी दोस्त प्यार से चानी बुलाते हैं ।

  • दीपिका सिंह

स्टार प्लस के सीरियल दिया और बाती हम में संध्या बींदनी के किरदार से घर घर में आदर्श बहु का रोल मॉडल बनी टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह के दोस्त और घरवाले उन्हें प्यार से सुप्रिया बुलाते हैं ।

4 –क्रिस्‍टल डीसूजा

ब्रह्मराक्षस की रैना अका क्रिस्टल डीसूजा के एक नही तीन-तीन निक नेम हैं जी हां एक हज़ारों में मेरी बहना है में  मासूम भोली- भाली लड़की जीविका के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली क्रिस्टल को उनकी मां प्यार से बबली बुलाती हैं,वहीं क्रिस्टल के दोस्त उन्हें प्यार से किट्टू बुलाते हैं तो कई दोस्त उन्हें क्रिस्टो बुलाते हैं ।

5- परिधि शर्मा

टीवी एक्ट्रेस परिधि शर्मा ज़ी टीवी के शो जोधा अकबर में महारानी जोधा के किरदार से घर घर में लोगों की चहेती बन गईं ।जोधा के किरदार में परिधि सपनों की किसी परी से कम नही लगती शायद इसी वजह से परिधि के घर वाले उन्हें प्यार से परी बुलाते हैं ।

6- जेनिफर विंगेट

सोनी टीवी के शो बेहद में माया का दमदार किरदार निभा रहीं जेनिफर के फैंस की संख्या करोड़ों में है माया आका जेनिफर को यूं तो उनके दोस्त और चाहने वाले कई अलग-अलग नामों से बुलाते हैं लेकिन जेनिफर के घर वाले उन्हें प्यार से जेनी बुलाते हैं । जेनिफर  अकेले हम अकेले तुम, राजा की आएगी बारात,कुछ ना कहो, लव किया और लग गई जैसी कई बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं ।

7- अनीता हसनंदानी

ये हैं मोहब्बतें में इशिता की शौतन बनी शगुन आका के नेगेटिव किरदार के कई कायल हैं अनीता के फैंस उन्हें कई अलग-अलग ऑन स्क्रीन नाम लेकर बुलाते हैं हममें से बहुत कम लोग हैं जो अनीता का निक नेम जानते हैं अनीता को प्यार से उनकी फैमिली वाले कुक्की बुलाते हैं । कई टीवी शोज़ के अलावा अनीता  कई बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं ।

8-  ऐश्‍वर्या सखुजा

सोनी टीवी के शो सास बिना ससुराल के साथ छोटे पर्दे पर अभिनय का जलवा बिखेरने वाली टोस्टी आका ऐश्वर्या सखुजा का निक नेम चीना है जी हां सास बिना ससुराल समेत कई रियलिटीज़ शोज़ कर चुंकी ऐश्वर्या को घर वाले प्यार से चीना बुलाते हैं ।

9- कृतिका कामरा

छोटे पर्दे की रिपोर्टर और कितनी मोहब्बत है फेम कृतिका कामरा  कितनी  मोहब्बत है में आरोही के किरदार से घर घर में हर किसी की चहेती बन गईं थीं । कृतिका को आप उनके ऑन स्क्रीन कई अलग नामों से जानते होंगे लेकिन कृतिका का निक नेम भी उतना ही प्यारा है जितना की इनके ऑन स्क्रीन नाम जी हां कृतिका का निक नें किट्टू है । आपको बता दें की कृतिका जल्द ही लाईफ ओके के शो चंद्रकांता में चंद्रकांता के रोल में दिखाई देंगी ।

10 – सुकृति कांडपाल

 

स्टार वन के ऑफ एयर हो चुके शो ‘प्‍यार की एक कहानी’  की लीड एक्ट्रेस सुकृति  कांडपाल को उनके घरवाले प्‍यार से सुक्‍कु बुलाते हैं।  अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो, दिल मिल गए,रब से सोना इश्क,कैसा ये इश्क है ,दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स जैसे कई टीवी शोज़ में सुकृति नज़र आ चुकी हैं ।

Related Articles

Back to top button