Hindi

टीनएज में ही खो दी थी आपके इन चहेते कलाकारों ने अपनी वर्जिनिटी जानिए कब और कैसे

 

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स  सलमान खान का नाम वर्जिन बॉलीवुड एक्टर की लिस्ट में सबसे पहले माना जाता है कई बार आपने कई जगहों पर सलमान खान को ये कहते सुना होगा की मै वर्जिन हूं सलमान से शादी करने के लिए अब भी लाखों लड़कियां आस लगाए बैठी हैं लेकिन जैसा की सलमान का इस सवाल पर एक ही जवाब होता है की फिलहाल वो शादी के मूड़ में नही है वही जवाब अभी भी है खैर सलमान के अलावा बॉलीवुड और हॉलीवुड में आपके ऐसे कई चहेते कलाकार हैं जिन्होनें बेहद कम उम्र में ही अपनी वर्जनिटी खो दी इन सितारों की लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और रणवीर कपूर जैसे स्टार्स भी शामिल हैं।

1-रणवीर सिंह 12 साल की उम्र में ही अपनी वर्जिनटी खो बैठे

बाजीराव मस्तानी एक्टर रणवीर अक्सर ही अपने बोल्ड और बिंदास स्टेटमेंट के लिए जाने जाते हैं काफी समय पहले ही रणवीर सिंह अपने वर्जिन होने के सस्पेंस कका खुलासा कर चुके हैं रणवीर नें काफी समय पहले ही एक मीडिया इंटरव्यू को दिए गए बयान में ये बात कही थी की उन्होनें हर काम काफी जल्दी किया था यहां तक की जब वो महज़ 12 साल के थे तभी उन्होनें अपनी वर्जनिटी खो दी थी।

2- सनी लियोनी

पोर्न स्टार से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली बॉलीवुड  की बोल्ड एक्ट्रेस  सनी लियोनी ने काफी साल पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान अपने इस सच से पर्दा उठाते हुए कहा था की उन्होनें महज़ 16 साल की बेहद कम उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी खोई थी और पहली बार सेक्स किया था।

 3 रणवीर कपूर

बॉलीवुड में क्यूट बॉय और रोमांटिक हीरो की इमेज रखने वाली एक्टर रणवीर कपूर भी वर्जिन नही हैं जी हां सबसे कम उम्र में अपनी वर्जिनिटी खोने वाले कलाकारों में रणवीर कपूर का नाम भी शामिल है रणवीर नें महज़ 15 साल की किशोरअवस्था में ही अपनी वर्जिनिटी तोड़ दी थी।

4 -एंजेलिना जोली

 हॉलीवुड फिल्म मिस्टर एंड मिसेस स्मिथ,गर्ल,सॉल्ट,बाय द सी,अनब्रोकेन जैसी कई हॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकीं हॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस एंजलीना जॉली नें महज 14 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खोई थी।

5 -जॉनी डेप

 हॉलीवुड मूवी पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन सी में समुद्री लुटेरे कैप्टन जैक्सपैरो के किरदार से दुनिया भर में लोगों को अपना दिवाना बनाने वाले हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप नें महज 13 साल की उम्र मे ही अपनी वर्जिनिटी खो बैठे थे ।

 

6-किम कार्दशियन

अमेरिकन मॉडल और रियलिटी शो पर्सनालिटी किम कार्दशियन नें सिर्फ 14 साल की उम्र में ही वर्जिनिटी खो चुकी हैं।

7- मेगन फॉक्स

ट्रांसफार्मर्स,दिस इस 40,पैशन प्ले,हॉलीडे इन सन जैसी फिल्में कर चुकीं हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने टीनएज में ही केवल 17 साल की उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी खो चुकी हैं इस बात का खुलासा मेगन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था ।

Related Articles

Back to top button