Hindi

टाइगर श्रॉफ और काजोल के बारे में ये क्या बोल गईं शिल्पा शिंदे

बिग बॅास 11 के कंटेस्टेंट के बीच आपस में तना तनी का मालौह चल रही रहा था की अब बिग बॉस के कंटेस्टेंट आपस में लड़ने की बजाय फिल्मी सितारों पर बयानबाज़ी करने लगे हैं और फिल्मी सितारों पर इन कंटेस्टेंट को कमेंट करना काफी महंगा पड़ रहा है। ज्ञात हो कि बिग बॉस 11 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हिना खान नें हालही में साउथ की एक्ट्रेसेस पर कमेंट किया था जिसकी वजह से दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हंसिका मोटवानी और खुशबू नें उन्हें ट्वीटर पर काफी फटकार लगाई। हिना के बाद अब शिल्पा शिंदे भी फिल्मी सितारों पर कमेंट कर कांट्रोवर्सी में घिर गई हैं।

शिल्पा शिंदे ने  बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॅाफ,एक्ट्रेस काजोल और अमिताभ बच्चन पर कुछ ऐसा कमेंट किया है जिसे सुनकर आपको भी हैरानी होगी। हालही में बिग बॅास के घर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी शिल्पा शिंदे से बातचीत करनी दिखीं सपना शिल्पा कहती हैं की टाइगर श्रॉफ एक अच्छे एक्टर नहीं हैं। इस पर शिल्पा  नें भी उनसे कहा हां टाइगर थोड़े Girlish हैं।

दरअसल शिल्पा के कहने का मतलब था की टाइगर थोड़ा लड़कियों जैसे लगते हैं। इतना ही नही शिल्पा नें स्टार किड के बारे में बात करते हुए कहा  केवल अक्षय खन्ना और रणवीर कपूर ही अच्छे अभिनेता हैं। टाइगर के बाद शिल्पा नें बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के बारे में कहते हुए बताया की काजोल काफी मुहफट हैं।  शिल्पा नें कहा उन्हें याद है फिल्म कभी खुशी कभी गम की शूटिंग के दौरान जब फैंस बिग बी अमिताभ बच्चन की एक्टिंग को देख तालियां बजा रहे थे उस वक्त काजोल नें सबसे सवाल किया कि सब तालियां क्यों बजा रहे हैं।

काजोल के साथ ही शिल्पा नें बिग बी अमिताभ बच्चन के बारे में बात करते हुए कहा कि काजोल नें अमिताभ से ये भी कहा की आप इससे ज्यादा अच्छा कर सकते हैं और अमिताभ नें काजोल की बात मान ली। बहरहाल शिल्पा दूसरी बार नॉमिनेट हुईं हैं लेकिन इसके बाद भी वो शो में आगे बनी रह सकती हैं क्योंकि शिल्पा दर्शकों की चहेती कंटेस्टेंट हैं।

 

Related Articles

Back to top button