Hindi

जो थी सलमान की ओन स्क्रीन बहन, वो थी कभी बॉबी देओल की गर्लफ्रेंड. इस वजह से नही हो पायी शादी.

बोबी देओल ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली थी तब वो लाखों दिलों की धड़कन हुआ करते थे. यहाँ तक फिल्म एक्ट्रेस भी बोबी के चार्म की दीवानी थी, ऐसी ही एक हेरोईन थी. जो बॉबी से प्यार करती थी.

उस हेरोइन का नाम है नीलम, अपने टाइम में टॉप की हेरोइन थी, फिल्म हम साथ साथ में उन्होंने सलमान खान की बहन का रोल किया था.  उसी दौरान नीलम बॉबी देओल से प्यार किया करती थी

एक वक्त था जब बॉबी और नीलम एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस थे, दोनों के क्लोज फ्रेंड्स आज भी इस बात को जानते हैं, दोनों का अफेयर शादी तक नहीं पहुंच पाने की वजह बॉबी के पिता धर्मेंद्र माने जाते हैं

दरअसल धर्मेंद्र इस रिलेशनशिप के सख्त खिलाफ थे, वे नहीं चाहते थे कि उनका एक भी बेटा बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस से शादी करे इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया.

नीलम ने स्टारडस्ट मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप और बॉबी के साथ रहे रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी. उन्होंने इस इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि दोनों का अलगाव आपसी सहमति से था न किसी तीसरे के आ जाने की वजह से ये कपल अलग हुआ था.

नीलम ने कहा था, “हां यह सच था कि बॉबी और मैं अलग हुए, मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं है लेकिन हमें लेकर काफी कहानियां बनाई गईं और अलग-अलग बातें हुईं इसीलिए मैं इस विषय पर बात कर रही हूं”

“मैं नहीं चाहती लोग उस बात पर यकीन करें जो सिर्फ और सिर्फ झूठ है। ये अफवाह भी आई कि ब्रेकअप की वजह बॉबी का पूजा भट्ट के साथ नजदीकियां बढ़ना रहा तो मैं बता दूं कि ये सब झूठ है”

फ़िलहाल बॉबी और नीलम दोनों अपनी शादी शुदा जिन्दगी में खुश हैं बोबी ने तान्या से शादी की जो की बहुत बड़े बुसिनेस मैन की बेटी और नीलम ने टीवी एक्टर समीर सोनी से शादी की है

Related Articles

Back to top button