Hindi

जैकलीन-सिद्धार्थ का हॉट किसिंग सीन हुआ वायरल दोनों नें दिया ऐसा बयान जानें

बॉलीवुड  की बेहतरीन एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को हमेशा ही आपने हंसते मुस्कुराते देखा होगा जैकलीन की एक्टिंग जितनी दमदार होती है उतनी खुशमिजाज और बिंदास जैकलीन अपनी रियल लाइफ में भी हैं ।  वहीं सिद्धार्थ भले ही जैकलीन के बाद बॉलीवुड में आए हों लेकिन सिद्धार्थ भी काफी अच्छे एक्टर हैं हालही में दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म अ जेंटलमैन की शूटिंग करते दिखे शूटिंग के दौरान दोनों के किसिंग सीन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हों रहीं हैं।

जैकलीन और सिद्धार्थ नें इसे लेकर हालही में मीडिया से बात की और फिल्म में अपने रोमांस और किसिंग सीन से जुड़ीं काफी सारी बातें कीं।

गौरतलब है की जैकलीन और सिद्धार्थ फिल्म अ जेंटलमैन में एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं दोनों नें फिल्म में अपने किरदार और एक दूसरे के साथ कैमेस्ट्री को लेकर काफी सारी बातें कीं जैकलीन नें कहा की सिद्धार्थ के साथ काम करना उनके लिए काफी अच्छा एक्सपीरियंस रहा जैक्लीन ने कहा सिद्धार्थ एक बेहतरीन एक्टर हैं शूटिंग के दौरान उनकी एनर्जी और डेडीकेशन देख काफी अच्छा लगता है साथ ही जैकलीन नें ये भी कहा की सिद्धार्थ भी मेरी तरह ही खुशमिज़ाज और हसमुख स्वभाव के हैं और यही वजह है की उनके साथ रोमांटिक और हॉट सीन करने में किसी तरह की कोई परेशानी नही हुई।

जैकलीन नें सेट पर मौजूद बाकी टीम वालों की तारीफ की वहीं सिद्धार्थ के बारे में कहा की किसिंग सीन और रोमांस काफी सहज था।

सिद्धार्थ नें भी जैकलीन की तारीफ करते हुए लिखा जैकलीन बेहद ही खूबसूरत और अच्छी इंसान हैं उनकी एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतना ही कम है जैकलीन के स्टंट और एक्शन सीन को देखना भी काफी अच्छा अनुभव रहा।आपको बता दें की जैकलीन और सिद्धार्थ की ये अपकमिंग फिल्म अगले महीने 25 तारीख को रिलीज़ हो रही है फिल्म की एक और खास यह की फिल्म में पहली बार जैकलीन असली बंदूक के साथ शूट करती दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button