Hindi

जेल जा चुकी हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान को हालही में जोधपुर कोर्ट नें 20 साल पहले काले हिरण शिकार मामले में दोषी ठहराया था। बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे हैं, जो किसी न किसी गुनाह की वजह से जेल जा चुके हैं। इनमें से कुछ सितारों को तो आप बखूबी जानते हैं। लेकिन कुछ के बारे में शायद आप नही जानते होंगे बॉलीवुड के कई बड़े सितारे जेल की हवा खा चुके हैं, लेकिन आपको यकीन नहीं होगा कि बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां भी रही हैं जो जेल की हवा खा चुकी हैं। बॉलीवुड में कई ऐसी हसीनाएं हैं जिन्होनें जेल में अपनी ज़िंदगी बिताई है।

मोनिका बेदी – बॉलीवुड के अलावा भी कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकी मोनिका बेदी को भी आप बखूबी जानते हैं मोनिका अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ रिश्ता रखने और फर्ज़ी पासपोर्ट के मामले में जेल जा चुके हैं।

सोनाली बेंद्रे – बॉलीवुड में कभी लाखों दिलों की धड़कन रहीं सोनाली बेंद्रे को आप बखूबी जानते हैं सोनाली को आप बॉलीवुड की कई फिल्मों में देख चुके होंगें। पिछले दिनों बॉलीवुड दबंग खान पर जो केस चला उसमे सलमान के अलावा भी सोनाली का नाम भी शामिल था। बात करें ज्ञात हो  की इससे पहले एक बार सोनाली बेंद्रे को एक मैगजीन कवर पर धार्मिक भवनाओं को भड़काने का आरोप लग चुका है इस इंसीडेंट की वजह से सोनाली भी जेल जा चुकी हैं।

 हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मधुबाला-  60 के दशक में अपनी खूबसूरती से हिंदी सिनेमा पर राज करने वाली अभिनेत्री मधुबाला के उपर फिल्मेकर बीआर चोपड़ा नें आरोप लगाया था कि मधुबाला नें उनकी एक आगामी फिल्म में काम करने के लिए पैसे लिए और फिर फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया इस वजह से मधुबाला को जेल का मुह देखना पड़ा था।

Related Articles

Back to top button