Hindi

जुलाई से शुरू होगा कुमकुम भाग्य का स्पीन ऑफ कुंडली भाग्य सामने आएगा प्रज्ञा के पिता का सच

टीवी सीरियल्स में आजकल टीवी शोज़ के स्पीन ऑफ का मानो दौर जैसा चल पड़ा है पहले स्टार प्लस के शो इश्कबाज़ के स्पीन ऑफ शो दिल बोले ओबेरॉय शुरू हुआ जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और शो काफी हिट हुआ इसी कड़ी में एक और नाम शामिल होने जा रहा है जी हां ये नाम है ज़ी टीवी के शो कुम कुम भाग्य का अगले महीने से एकता कपूर कुम कुम भाग्य का स्पीन ऑफ कुंडली भाग्य शुरू हो रहा है।

आपको बता दें की ज़ी टीवी का सीरियल कुम कुम भाग्य तीन साल पहले शुरू हुआ था लेकिन टीआरपी की होड़ में ये शो हमेशा ही नंबर वन बना रहता है अभी और प्रज्ञा की शानदार केमेस्ट्री ऑडियंश को बेहद पसंद है वहीं तनु आलिया की साजिश प्रज्ञा का भोलापन और अभी की कॉमेडी के दर्शक कायल हैं ।

अभि प्रज्ञा का रोमांस आपने देखा तनु की चालाकियां और बेबकूफियां भी देखीं वहीं अब इस शो के स्पीन ऑफ कुंडली भाग्य में आप एक नई कहानी देखेंगे जिसमें बुलबुल और प्रज्ञा के पिता की कहानी दिखाई देगी । प्रज्ञा के पिता का किरदार कौन निभाएगा और कहानी में और कौन कौन से नए किरदारों की एंट्री होगी ये सस्पेंस अब तक बना हुआ है। आपको बता दें की ये नया शो टीवी सीरियल एक था राजा एक थी रानी की जगह लेगा ।

कुमकुम भाग्य की शुरूआत में ही आपने देखा की प्रज्ञा की मां प्रज्ञा और बुलबुल को अकेले पालती हैं और दोनों को अपने पैरों पर खड़ा होने के बाद शादी कर देती हैं तीन साल की पूरी कहानी के दौरान प्रज्ञा के पिता का जिक्र कहीं भी नही किया गया कुंडली भाग्य में प्रज्ञा के पिता की कहानी दिखाई जाएगी प्रज्ञा के पिता के साथ क्या हुआ था और किस तरह से उन्हें अपने परिवार से अलग होना पड़ा इस नए सिगमेंट प्रज्ञा औऱ बुलबुल समेत उनकी मां सरला और पिता से जुड़े और भी कई सारे ट्वीस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे। ज्ञात हो की प्रज्ञा का किरदार पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्रिती झा निभा रही हैं वहीं रॉक स्टार अभि का किरदार शब्बीर आलुवालिया निभा रहे हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button