Hindi

जुड़वा बेटों के जन्मदिन का जश्न मनाती दिखीं छोटे पर्दे की कोमोलिका उर्फ उर्वशी ढोलकिया देखें तस्वीरें

स्टार प्लस के शो कसौटी ज़िंदगी की में कोमोलिका का किरदार निभा चुंकी टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया आज टीवी का एक जाना माना नाम हैं उर्वशी नें हालही में अपने दोनों जुड़वा बेटों का जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीरें उर्वशी नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं महज़ 17 साल की उम्र में मां बनी उर्वशी एक सिंगल मदर हैं और इन्होनें अपने दोनों बेटों क्षितिज और सागर को अकेले ही पाल पोस के बड़ा किया है दोनों के 22वें जन्मदिन के मौके को उर्वशी नें बेहद ही खास अंदाज़ में सेलीब्रेट किया ।

उर्वशी के दोनों बेटे क्षितिज और सागर दोनों 22 साल के पूरे हो गए हैं और दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने की ख्वाइश रखते हैं ।

37 साल की उर्वशी नें अपने बच्चों के जन्मदिन के खास मौके पर अपने फैंस के साथ इनकी जन्मदिन की तस्वीरें तो साझा कीं ही इसी के साथ ही दोनों बच्चों के बचपन की तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें उर्वशी के ये दोनों साहब जादे बेहद क्यूट लग रहे हैं।

कलर्स के अपकमिंग शो चंद्रकांता में उर्वशी ढोलकिया इरावती नाम की जादूगरनी का किरदार निभा रही हैं। सबसे खास बात ये है की इस शो में एकता कपूर अपने पॉपुलर डेली शोप कसौटी जिंदगी की , कि एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया  और क्योंकि सास भी कभी बहु थी की में गंगा का किरदार निभा चुकी शिल्पा सकलानी एक साथ काफी लंबे समय बाद नज़र आएंगी। शो में चंद्रकांता का किरदार टीवी और फिल्म एक्ट्रेस मधुरिमा तुली निभा रही हैं।

उर्वशी का बालाजी टेलीफिल्म्स और एकता कपूर से काफी पुराना रिश्ता रहा है कभी शौतन कभी सहेली, कसौटी जिंदगी की , कहीं तो होगा जैसे कई टीवी शोज़ में उर्वशी नें अपनी एक्टिंग क जौहर दिखाया था ।

बतौर टीवी एक्ट्रेस उर्वशी नें दूरदर्शन के सीरियल देख भाई देख के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी । आपको बता दें की उर्वशी को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था महज़ 6 साल की उम्र में ही उर्वशी नें एड फिल्म्स और विज्ञापनों की दुनिया में कदम रखा था ।

उर्वशी की एक्टिंग जर्नी इतनी आसान नही थी फिल्मों में अच्छे रोल्स  पाने के लिए उर्वशी को काफी स्ट्रगल करना पड़ा उर्वशी नें कई बी ग्रेड फिल्में भी कीं महज 16 साल की उम्र में शादी 17 साल की उम्र में बच्चे और 18 साल की उम्र में तलाक उर्वशी की पर्सनल लाइफ में कई सारे उतार चढा़व और मुश्किलें आईं लेकिन उर्वशी नें हार नही मानी अपने बच्चों की परवरिश के साथ ही उर्वशी नें अपने करियर को भी बहुत अच्छी तरह से संभाला उर्वशी बिग बॉस जैसे रियलिटी शो की विनर भी रह चुकी हैं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button