Hindi

जी टीवी के शो वो अपना सा में रिद्धी डोगरा को रिप्लेस करेंगीं मानसी साल्वी जानें वजह

जी टीवी के पॉपुलर शो वो अपना सा में आदित्य की  पहली पत्नी निशा का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री रिद्धी डोगरा नें अचानक ही शो को कह दिया है अलविदा। रिद्धी की जगह पर अब इस शो में जल्द ही निशा का किरदार निभाती दिखाई देंगीं टीवी एक्ट्रेस मानसी साल्वी जानिए आखिर क्यों अचानक से रिद्धी नें शो छोड़ने का फैसला किया।

दरअसल शो में रिद्धी का किरदार नेगेटिव है जिसे वो बड़ी ही कुशलता के साथ निभा रही थीं और दर्शकों को उनकी एक्टिंग भी काफी पसंद आ रही थी लेकिन पिछले काफी समय से एक ही ट्रैक पर चल रहे शो में कुछ एहम बदलाव लाने के लिए शो मेकर्स नें शो में एक लंबा लीप लेने का फैसला किया है। इसी वजह से इस शो में पुराने किरदारों की उम्र पहले से काफी बढ़ाकर दिखाई जाएगी।जैसा अाम तौर पर अन्य कई टीवी सीरियल्स में देखने को मिलता है। रिद्धी से जब लीप के बारे में बात की गई तो उन्होनें बढ़ती उम्र के साथ स्क्रीन पर बड़े -बड़े बच्चों की मा का रोल निभाने से इंकार कर दिया रिद्धी को  शो मेकर्स नें मनाने की बेहद कोशिश की लेकिन इसके बाद भी जब रिद्धी नही मानीं तो आखिरकार निशा के किरदार के लिए दूसरी अभिनेत्री की तलाश शुरू की गई।

खबरों की मानें तो वो अपना सा आने वाले नए लीप के साथ जहां शो में कई नए चेहरे नज़र आएंगे वहीं साथ ही टीवी एक्ट्रेस मानसी साल्वी की एंट्री हो सकती है शो मेकर्स नें निशा का रोल मानसी को ऑफर किया है हालहि में एक एंटरटेंमेंट पोर्टल से मिली जानकारी के मुताबिक मानसी और शो मेकर्स की इस शो के बारे में बात हुई है वहीं जब इस बारे में मीडिया नें मानसी से बात की तो उन्होनें भी इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि हां वो इस शो का हिस्सा बन सकती हैं लेकिन फिलहाल वो अपने किरदार और इस शो के बारे में ज्यादा कुछ भी जानकारी नही दे सकतीं।

मानसी इससे पहले जी टीवी के शो कोई अपना सा, पवित्र रिश्ता, और स्टार प्लस के शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा-प्यारा जैसे टीवी शो में नज़र आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button