Hindi

जी गोल्ड्स अवॉर्ड्स 2017 में दिखा इन टीवी सितारों का जलवा मौनी रॉय,सुरभी चंदना का चला जादू देखें

छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय अवॉर्ड जी गोल्ड्स अवार्ड्स का धमाकेदार आगाज़ हो चुका है इसी के साथ ही इस साल के विनर्स की लिस्ट भी सामने आ चुकी है दर्शक इंतज़ार कर रहे थे इस साल के विनर की लिस्ट तो लीजिए आपका इंतज़ार खत्म हुआ और इस साल की विनर की लिस्ट सामने आ चुकी है इन सितारों की लिस्ट में आप सबकी चहेती नागिन मौनी रॉय, अदा खान, और ब्रम्हराक्षस फेम क्रिस्टल डिसूजा का नाम भी शामिल है ।

प्रिंस नरूला, युविका चौधरी, अनीता हसननंदानी, रूबीना दलाइक, ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहसीन खान और शिवांगी जोशी जैसे सितारे भी शो में धमाकेदार परफार्मेंस देते दिखे।

इस अवार्ड शो में रूबीना दिलाइक,अदा खान, काम्या पंजाबी, वर्षा बिष्ट जैसी हसीनाओं नें अपने हॉट और दिलकश अवतार से सबका मन मोह लिया।

https://www.instagram.com/p/BWI2BrXDywj/?taken-by=adaakhann&hl=en

कलर्स के पॉपुलर शो नागिन में काली नागिन शेषा के किरदार के लिए अदा खान को बेस्ट एक्ट्रेस इन नेगेटिव रोल का अवार्ड दिया गया।

इश्कबाज़ में अनिका के किरादार से घर -घर में सबकी चहेती बनी सुरभी चंदना को सबसे ज्यादा फिट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला ।

वहीं मौनी रॉय को फेस ऑफ द इयर के अवार्ड से नवाज़ा गया आपको बता दें कलर्स का शो नागिन 2 की सूटिंग खत्म करने के बाद मौनी अपने वेकेशन टूर पर अमेरिका गईं थीं और हालही में अमेरिका से वापस लौटी हैं जल्द ही मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल को टीवी की सबसे ज्यादा लोकप्रिय और बेस्ट जोड़ी का अवार्ड मिला ज्ञात हो की की दोनों स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें इशिता औऱ रमन का किरदार निभा रहे हैं।

ये हैं मोहब्बतें में इशिता की शौतन शगुन का किरदार निभा रहीं अनीता हसनांदानी को सर्वाधिक पॉपुलर विलेन के लिए अवार्ड मिला है।

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (निगेटिव रोल)- विकास मानकतला (गुलाम)

सबसे ज्यादा फिट अभिनेता- मोहम्मद नजीम (साथिया)

 

सर्वश्रेष्ठ एंकर- रित्विक धन्जनी (टीवी एक्टर, होस्ट )

सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार- कार्तिकेय मालवीय (शनि)

सर्वश्रेष्ठ सपोर्टिंग अभिनेत्री (पॉप्युलर)- पारुल चौहान (ये रिश्ता क्या कहलाता है)

Related Articles

Back to top button