Hindi

‘जीरो’ का टीजर हो गया है रिलीज,सलमान-शाहरुख संग कटरीना को देखा आपने?

शाहरुख खान की मोस्ट वेटेड  फ़िल्म जीरो का टीजर सामने आ गया है. टीजर में शाहरुख खान और सलमान का धमाकेदार डांस है. लेकन 1 मिनट 21 सेकेंड के टीजर में कटरीना कैफ भी हैं जी हाँ दोनों के बीच में कैटरीना भी है

दरअसल बौने शख्स का किरदार निभा रहे शाहरुख खान की एंट्री होती है जिसमे उन्होंने वाइट टीशर्ट और ब्लैक जैकेट-पैंट पहनी है. लेकिन जो टीशर्ट शाहरुख ने पहनी है उसमें कटरीना कैफ की तस्वीर बनी है.

इससे साफ होता है  इस फिल्म में कटरीना एक बहुत बड़ी स्टार का रोल प्ले कर रही है. और शाहरुख खान उसके बहुत बड़े फैन हैं

आपको बता दे की आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज हो रही है. टीजर ने शाहरुख खान के किरदार का खुलासा भी कर दिया है. इस फिल्म में किंग खान बउआ सिँह के किरदार को अदा कर रहे है. शाहरुख खान ने फैंस को ईद की बधाई देते हुए टीजर रिलीज किया है.

शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा, ये लो, ये लो… आनंद एल रॉय की तरफ से, इस बार ईद का मीठा बहुत तेज है. तो मेरे और मेरी जीरो टीम की तरफ से ईद मुबारक

फिल्म के टीजर की शुरुआत मशहूर शायर मजरूह सुल्तानपुरी के शेर से होती है, ‘मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया.’  बौने का किरदार निभा रहे शाहरुख खान की एंट्री होती है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ लीड एक्ट्रेस में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button