Hindi

जाने किस काम के लिए सनी लिओनी ने बनाई अपने घर में खास जगह

एक्ट्रेस की जिंदगी भी मुश्किल है। दिन-रात वे लोगों से घिरे रहते हैं। कैमरे उनकी हर अदा को कैद करने के लिए बेकरार रहते हैं। चाहे जो परिस्थिति हो उन्हें चेहरे पर मुस्कान रखनी होती है। सवालों की बौछारें उन पर होती रहती हैं जिनके जवाब सोच-विचार कर उन्हें देने होते हैं। हमेशा खूबसूरत दिखने का दबाव उनके सिर पर होता है। ऐसी बहुत कम जगह होती हैं जहां वे एकांत पाकर रिलैक्स हो सकें। ज्यादातर सेलिब्रिटीज़ को घर पर ही ऐसे क्षण मिलते हैं.

https://www.instagram.com/p/Bqhn2iGBshj/


और अगर कोई एक्ट्रेस शनी लिओनी हो तो उन्हें देखने के लिए लोग हमेशा आतुर रहते हैं ऐसे मैं सनी को आराम और रिलैक्स होने के लिए ऐसी जगह चाहिए जहाँ कोई उन्हें डिस्टर्ब ना कर सके

https://www.instagram.com/p/BqlPoo0hZzb/

सनी लियोनी ने घर में भी एक जगह ऐसी बना ली है जहां पर वे शांति से दो-चार पल बीता सकती हैं। उन्होंने घर की छत पर एक पुल बनवाया है। पानी के बीच वे ‘रिलैक्स’ होती हैं।

https://www.instagram.com/p/Bq_bZsZBi28/

सनी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है। जिसमें वे पुल में आराम से बैठी हुई हैं। वे बेहद शांत लग रही हैं। इस फोटो के साथ सनी ने लिखा है कि शहर के बीच उन्होंने और उनके पति डेनियल वेबर ने अपनी घर की छत इस शांत जगह को बनाया है जहां वे और डेनियल कुछ सुकून के पल बिताते हैं.

https://www.instagram.com/p/Bq6ljwJnj-o/

Related Articles

Back to top button